NCB के शिकंजे में सुशांत का कुक दीपेश सांवत,पूछताछ में रिया के खिलाफ दी गवाही

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 09:31 AM (IST)

सुशांत केस में जांच के लिए कईं एजेंसियां पूछ पड़ताल कर रही हैं। सीबीआई के साथ साथ इस केस की जांच एनसीबी भी कर रही है। इस केस में जबसे रिया की डिलीट की गई चैट्स रिट्रीव की गईं है तबसे इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है और हाल ही में सुशांत केस में एक और नया मोड़ सामने आया है। 

दरअसल रिया के भाई को हिरासत में लेने के बाद एनसीबी ने दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार कर लिया है और खबरों की मानें तो दिपेश को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

रात भर हुई पूछताछ 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत के स्टाफ दिपेश से रात भर पूछताछ की गई है हाल ही में लेटेस्ट अपडेट्स ये आ रही हैं कि दीपेश ने रिया के खिलाफ बयान दिया है। सूत्रों की मानें तो दीपेश ने पूछताछ में ये कहा है कि रिया के इशारे पर ही घर के लिए ड्रग्स मंगाए जाते थे। ऐसे में अब रिया पर शक और गहरा होता जा रहा है। 

वहीं आपको बता दें कि दिपेश सुशांत का स्टाफ कर्मी है। एनसीबी ने सिर्फ सुशांत के स्टाफ को ही नहीं बल्कि इससे पहले  शुक्रवार को 5 लोगों अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार किया था।

सैमुअल मिरांडा जैसा रोल 

मीडिया से बातचीत में एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि दीपेश के पास बहुत से सबूत हैं जो उन्हें आगे जांच के लिए और एक बार सारे केस को दोबारा चेक करने के लिए चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि दीपेश का वही रोल है जो इस केस में सैमुअल मिरांडा का था। 

Content Writer

Janvi Bithal