पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराई शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 12:49 PM (IST)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनकी पत्नी उनपर लगातार आरोप लगा रही हैं। वहीं अब नवाजुद्दीन की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। इस शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में करवाई है। 

पत्नी आलिया ने लगाए आरोप 

इस बात की जानकारी देते हुए आलिया के वकील ने बताया,' मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आगे बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है।' आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

परिवार पर भी लगाए थे आरोप

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनपर और परिवार पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं आलिया ने नावाजु्द्दीन पर मानसिक टॉर्चर का आरोप भी लगाया था। इस संबंध में वह शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि नावाजुद्दीन के भाई के द्वारा 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की गई थी। आलिया ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने परिवार वालों को इस घटना के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा।

Content Writer

Janvi Bithal