तलाक की खबरों के बीच इमोशनल हुए नवाजुद्दीन, बोले- अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 01:22 PM (IST)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनकी पत्नी उनपर लगातार आरोप लगा रही हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक लेने का फैसला भी कर लिया है। वहीं हाल ही में नवाजुद्दीन ने तलाक की इन खबरों के बीच अपनी दिल की बात कह दी है। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहता। मग, मुझे इस बात की उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभा सकूंगा। अपनी बेटी से मैं बहुत प्यार करता हूं। पर्सनल लाइफ के बारे में फिलहाल मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता।' बता दें नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं। इनमें बेटी का नाम शोरा और बेटे का नाम यानी है। 

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसमें आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है। इसके अलावा आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि वह दोनों एक-दूसरे को साल 2003 से जानते हैं। शादी के बाद से हमारे बीच समस्याएं शुरू हो गई थी। शादी के 15-16 सालों के बाद भी मेंटल टार्चर खत्म नहीं हुआ। जब वे लेबर पेन से दर्द में थी तो नवाजुद्दीन फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें कर रहे थे।

Content Writer

Bhawna sharma