नवाजुद्दीन  के सब्र का टूटा बाण, Ex वाइफ के आरोपों पर बोले- वो मेरे बच्चों का कर रही है इस्तेमाल

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 06:17 PM (IST)

जिसका नाम होता है वही बदनाम होता है...ये कहावत उन सेलेब्स के लिए है जिन्हें जितना प्यार मिला उतनी ही बदनामी भी मिली। क्योंकि जब इंसान ऊंचा उठता है तो कहीं ना कहीं, कोई ना कोई उसका दुश्मन बन ही जाता है। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि उनका दुश्मन और कोई नहीं ब्लकि उनकी पहली पत्नी है, जो आए दिन अपने पति पर गंभीर आरोप लगा रही है। 


अपने ही परिवार के निशाने पर चल रहे  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सब्र का बाण आखिरकार टूट ही गया और उन्होंने खुद सामने आकर दुनिया को बताया कि वह किस दर्द से गुजर रहे हैं। दरअसल एक्टर से अलग रह रही पत्नी आलिया का आरोप है कि उनके पत्नी बच्चों समेत उन्हें घर से बाहर निकाल दिया  है। आलिया ने इस दौरान एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके बच्चे सड़क पर रोते देखाई दे रहे थे। 


अब नवाज ने इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए  इंस्टाग्रामपर लंबा- चौड़ा नोट लिखा है।  नवाज ने लिखा- 'अपनी चुप्पी की वजह से मैं हर जगह गलत साबित हुआ। मैं इतने दिनों से इसलिए शांत था, क्योंकि ये सारा तमाशा कहीं ना कहीं मेरे बच्चे जरूर पढ़ते। क्या किसी को पता है कि मेरे बच्चे बीते 45 दिनों से इंडिया में बंधक हैं और स्कूल नहीं जा रहे हैं। स्कूल की तरफ से मुझे रोज लैटर आ रहा है कि वो लोग लंबे समय से स्कूल में गैरहाजिर हैं'। नवाज के दोनों बच्चे शोरा और यानी दुबई में पढ़ते हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि 'आलिया को पिछले 2 सालों से हर महीने 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। वहीं, बच्चों संग दुबई शिफ्ट होने के लिए उन्हें 5-7 लाख रुपये महीने के दिए जा रहे थे। उन्होंने कहा- 'मैं और आलिया पिछले कई सालों से साथ में नहीं रहते हैं। हमारा तलाक हो गया था, 'लेकिन हम केवल बच्चों के लिए जुड़े हुए थे। एक तरफा पक्ष और वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म, प्रेस और कुछ लोगों के समूह ने मेरे चरित्र हनन को बहुत एंजॉय किया।'


नवाजुद्दीन का दावा है कि उन्होंने बच्चों के लिए मुंबई में लैविश सी-फेसिंग अपार्टमेंट भी दिया है. बच्चे छोटे होने की वजह से आलिया को घर का मालिक बनाया गया था।उनका कहना है कि- 'आलिया मेरे करियर को बर्बाद करना चाहती है और मुझे बदनाम करना चाहती है, इसलिए वह रैंडम वीडियोज बनाकर शेयर कर रही है। उसने इंडिया बुलाए जाने के पहले 45 दिनों तक मेरे बच्चों को बंधक बना कर रखा था, वह पैसे की डिमांड करते हुए मुझ पर झूठे केस दर्ज कराती है और पैसे मिल जाने पर उन्हें वापस ले लेती है, ऐसा पहले भो हो चुका है'। 

Content Writer

vasudha