नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीवी और बच्चों को घर से निकाला बाहर!  बीच सड़क रोती दिखी बेटी

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 06:33 PM (IST)

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में क्या चल रहा है कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। एक तरफ उनके भाई उन्हें अपने घर में नहीं घसुने नहीं दे रहे हैं, दूसरी तरफ एक्टर की पत्नी सड़क पर खड़े होकर अपने और बच्चों के लिए इंसाफ मांग रही है। एक्टर की पत्नी आलिया का आरोप है कि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया है और उसके बच्चों को रो- रोकर बुरा हाल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)


नवाज की पत्‍नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दावा किया कि  नवाजुद्दीन ने उनके साथ बहुत बुरा किया है। उनके बच्चें भूखे हैं, उनके सिर पर छत तक छीन ली गई है। आलिया का कहना है कि  नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल फेंका है। वह वीडियो में कहती सुनाई दे रही है कि- "मैं इस वक्‍त नवाज के बंगले के बाहर हूं. हमें इस बंगले से बाहर न‍िकाल द‍िया गया है. वो मेरी बेटी खड़ी है जो रो रही है। बहुत परेशान हो रहे हैं"।

आलिया आगे कहती है- "अब मेरे समझ नहीं आ रहा मेरे पास 81 रुपए हैं, न मेरे पास होटल है न घर है। मैं क्‍या करूं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि नवाज इतना गि‍र चुका है, मैं सोच भी नहीं सकती थी। मैं तुझे कभी माफ नहीं कर पाउंगी नवाज। जो मेरे बच्‍चों के साथ हो रहा है, मैं तुझे कभी माफ नहीं करूंगी।  मेरे बच्‍ची की जो हालत हो रही है, मैं चाहती हूं कि आपको द‍िखायूं कि ये सब क्‍या हो रहा है."। 


वीडियो के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लिखा-'ये हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सच जिन्होंने अपने मासूम बच्चों तक को नहीं बख्शा.. 40 दिन घर में रहने के बाद मुझे वर्सोवा थाने के पदाधिकारियों ने फौरन बुलाया..लेकिन जब मैं घर वापस गई मेरे बच्चों के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर ही नहीं जाने दिया। उनके गार्डों ने हमें घर में घुसने नहीं दिया। मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने सड़क पर रहने के लिए बेरहमी से छोड़ दिया.. मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा है कि उसका अपना पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है। वो सड़क पर रो रही है.. शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने घर के एक कमरे के जगह दी। 


वहीं दूसरी तरफ खबरें यह भी है कि नवाजुद्दीन की मां की तबीयत ठीक नहीं है, ऐसे में जब वह उनसे मिलने गए तो उनके भाई नें उन्हें मां से मिलने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वह अभी स्वस्थ नहीं है और फिलहाल किसी से मिलना नहीं चाहती हैं। इस वजह से नवाज मां से बिना मिले ही वापस लौट आए।कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पुश्तैनी जमीन को अपने 6 भाईयों के बीच बांट देंगे।  ये सब देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कौन सच बोल रहा है कौन झूठ।
 

Content Writer

vasudha