Nawazuddin की एक्स वाइफ आलिया को दोबारा से मिला प्यार , बोलीं- ''मुझे उनका चेहरा! ''

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2023 - 06:06 PM (IST)

बिग-बॉस ओटीटी से घर-घर फेमस हुईं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया हाल ही में घर से बेघर हुईं है। बाहर आने के बाद से वो लगातार एक से बढ़कर चौंकाने वाले बायन दे रही हैं। अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बोल रही हैं। अब आलिया ने अपने नए रिश्ते पर भी खुलकर बात की है औक कहा है कि सही वक्त आने पर वो अपनी बेटी को भी इसके बारे में जरूर बताएंगी। आलिया के नवाज के साथ दो बच्चे हैं बेटी शोरा और बेटा यानी। काफी लंबे समय तक नवाज और आलिया के बीच विवाद चला और सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया ने मीडिया को बताया कि मेरी बेटी ने मुझसे पूछा तक की वो कौन है तो मैंने कहा था ऐसा कुछ नहीं है। वहीं आलिया का कहना है कि बेटी ने यहां तक कि अगर वो सच बता देंगी तब भी वो उनकी रिस्पेक्ट करेंगी, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को सब बताने का फैसला किया है, लेकिन वो बस सही समय का इंतजार कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

शादी को लेकर भी कही आलिया ने दिल की बात

आलिया का कहना है कि वो कभी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। बस एक दोस्ती और साथ चाहिए। कोई चाहिए जिसके साथ वो वक्त गुजार सकें। लिव इन में रह रहे तो या इसका मतलब ये नहीं शादी ही करनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

कैसे हुई मुलाकात

बॉयफ्रेंड के बारे में और बताते हुए आलिया कहती हैं,' मैं उनसे पहली बार पार्टी में मिली थीं। उन्हें मेरी आंखें पसंद आईं और मुझे उनका चेहरा। मैं उनसे दुबई में मिली थी और कुछ समय बाद हमारे बीच स्पेशल बॉन्ड बन गया और अब मैंने डिसाइड किया सबके साथ शेयर करने का।' हालांकि आलिया ने अपने प्यार की identity को छुपा कर रखा हुआ है, क्योंकि वो नहीं चाहती कि उन्हें पब्लिकली घसीटा जाए। वो उन्हें इन सब से दूर रखना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

Content Editor

Charanjeet Kaur