लग्जरी ब्रांड के लिए श्वेता-नव्या का फोटोशूट, देखिए मां-बेटी का ग्लैमर

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 02:11 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन अपने MXS नाम के क्लोथिंग ब्रांड के लिए चर्चा में हैं। श्वेता ने यह ब्रांड हाल ही में लॉन्च किया हैं जिसके लिए श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली के साथ फोटोशूट करवाया। 

 

हाल ही में फोटोशूट करवाते हुए इन मां-बेटी का वीडियो सामने आया जिसमें दोनों अपने क्लोथिंग ब्रांड की नई वैस्टर्न वियर कलैक्शन के लिए शूट करवा रही हैं। जहां श्वेता बेहद स्टाइलिश लुक में अपनी कलैक्शन को फ्लॉन्ट करती दिखीं, वहीं फोटोशूट के दौरान नव्या का बोल्ड लुक देख आप सुहाना और जाह्नवी को भी भूल जाएंगे। 

 

Join us behind the scenes for MxS’ F/W 18 Campaign Shoot @monishajaising @shwetabachchan @navyananda @rohanshrestha @rosbelmonte #MxS #MonishaxShweta

A post shared by MXS (@mxsworld) on Aug 18, 2018 at 10:31pm PDT

 

कैमरे के सामने नव्या ने पूरे कॉन्फिडेंट से शूट करवाया जिसे देखकर साफ जाहिर होता है कि जल्द ही वह ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रख सकती है। इतना ही नहीं सुहाना, जाह्नवी व सारा को कड़ी कक्कर दे सकती हैं। 

 

MxS F/ W 2018 Shweta Bachchan Nanda and Navya Naveli Nanda for MxS SBN and NNN in our “Player Tee” F A S H I O N J U S T G O T F A N C I E R MUA @rosbelmonte Photographer @rohanshrestha #MxS #MonishaxShweta

A post shared by MXS (@mxsworld) on Aug 16, 2018 at 8:44am PDT

 

मजे की बात है कि मां श्वेता के क्लोथिंग ब्रांड के फोटोशूट में मॉडलिंग करने के लिए नव्या को फीस के तौर पर ढेर सारे चिप्स के पैकेट दिए गए। जी हां, इस बात की जानकारी श्वेता बच्चन ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में जरिए दी। 

Content Writer

Sunita Rajput