उत्तराखंड के CM पर भड़की बिग बी की नातिन, इस वजह से सुना दी खरी खोटी

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 11:02 AM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन अकसर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है। कभी रिलेशन को लेकर तो कभी अपनी बेबाक सोच के कारण। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा आए दिन ऐसे मुद्दों पर राय रखती है जो उन्हें पसंद नहीं आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने इसे बेबाक रवैए को दिखाते हुए उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत की क्लास लगा दी और उन पर जमकर बरसीं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है जो नव्या उनपर इतना गुस्सा हो गई।

सीएम के इस कमेंट से भड़की नव्या

दरअसल हाल ही में उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि हर तरह उनका विरोध किया जा रहा है। बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान दिया था और कहा था कि , 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' वहीं अब सीएम का यही बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उन्हें लगातार लोगों की ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं इसी पर अमिताभ की नातिन भी आग बबूला हो गई।

नव्या नवेली नंदा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस संबंध में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और सीएम के इस बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन ने कहा  'हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक्यू। मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।' इसके आगे अन्य एक स्टोरी शेयर करते हुए नव्या ने सीएम रावत से पूछा कि, 'क्या वह सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? नव्या ने अपनी स्टोरी में रिप्ड जीन्स पहनकर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Content Writer

Janvi Bithal