नथ का ट्रेंड फिर से हुआ पॉपुलर, वेडिंग लुक बनाएगी परफेक्ट

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 06:13 PM (IST)

फैशन की दुनिया में कोई भी पुराना फैशन कभी भी कमबैक कर सकता है। लड़कियां सुंदर दिखने के लिए हर तरह के फैशन को अपनाती है। चाहे फिर वो पुराना फैशन हो या नया। इसी तरह नथ का ट्रेंड एक बार फिर वापिस आ गया है। वेडिंग और ट्रेडिशनल फंक्शन में आजकल लड़कियां नथ को अपनी ड्रेस के साथ मैच करके पहन रही हैं। नथ आपके लुक को बेहद शानदार बना देती है। नाक की नथ शादी के दिन दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद तो लगाती ही है साथ ही एक परफेक्ट लुक भी देती है। स्टाइल के अनुसार सही नथ का चुनाव करना बहुत मुश्किल काम है। पर घबराएं नहीं यहां आपको बताएंगे कि आप अपने स्टाइल के मुताबिक कौन-सी नथ चुन सकती हैं-

चेन नथ

चेन नथ की एक सबसे बड़ी खासियत है, वो यह है कि इसे आप ट्रेडिशनल और फ्यूजन ड्रेस के साथ भी पहन सकते हैं। यह काफी एरोटिक लुक देती है। यह नथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

जड़तार नथ

गोल्डन जड़तार नथ को थीम पार्टी या खास दोस्त की शादी में जाने के लिए कैरी किया जा सकता है। इस नथ को साड़ी, लहंगा-चोली या अनारकली ड्रेसेस के साथ ही भी ट्राई कर सकते हैं।

कुंदन नथ

इस नथ को लहंगे या रफल साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप राजस्थानी दुल्हन हैं या फिर अपने लुक में राजस्थानी अंदाज़ चाहती हैं तो ये नथ बिल्कुल  परफेक्ट रहेगी।

स्टड नथ

महाराष्ट्रियन लुक के लिए स्टड नथ एकदम परफेक्ट है। इस नथ की खास बात यह है कि आप इसे मल्टी कलर्स ड्रेस के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। यह हर ड्रेस में आपकी खूबसूरती को ओर बढ़ा देगी।

मोती नथ

मोती नथ जितनी स्टाइलिश है उतनी ही फायदेमंद भी है। स्टाइलिश दिखने के साथ नथ के मोती शरीर को ठंडक पहुंचाने का काम भी करते हैं। इसे सॉलिड ड्रेसेस के साथ कैरी कर सकती हैं।

ट्राइबल नथ

इस नथ को जींस या वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ कैरी किया जा सकता है। अगर बूहू लुक चाहती हैं तो उसके लिए ये नथ बिल्कुल परफेक्ट रहेगी।

इस बात का ध्यान जरूर रखें कि चेहरे के हिसाब से ही नथ का चुनाव करें। गलत नथ का चुनाव आपके पूरे लुक को खराब कर सकता है।

Content Writer

Anjali Rajput