अस्पताल में भर्ती एक्टर नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया होने के बाद फेफड़ों में हुआ पैच

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 02:10 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दुखभरी खबर सामने आई थी। आज सुबह एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति फिल्ममेकर राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं अब एक्टर नसीरुद्दीन शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। नसीरुद्दीन शाह 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। इस बात की पुष्टि एक्टर के मैनेजर ने की है। 

नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने कहा, वह दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और डाॅक्टरों की निगरानी में है। उन्हें निमोनिया होने के कारण एडमिट करवाया गया था। वहीं उनके फेफड़े में पैच पाया गया है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना जरूरी था। उनकी हालत अभी स्थिर है। वहीं एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे अस्पताल में मौजूद हैं। 

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक ने कहा, "उनके फेफड़ों में निमोनिया का एक पैच पाया गया है। जिसकी जांच के लिए उन्हें अस्पताल में दो दिन पहले भर्ती कराया गया। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें कोरोना या कोई अन्य बीमारी नहीं है।"

बता दें नसीरुद्दीन शाह ने साल 1975 में फिल्म निशांत से बाॅलीवुड से डेब्यू किया था। जिसके बाद एक्टर ने कई सुपरहिट फिल्में दी। नसीरुद्दीन अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म राम प्रसाद की तेरहवीं में देखा गया था।

Content Writer

Bhawna sharma