एक्टिंग छोड़ धर्म की राह पर चली ''अनुपमा'' की नंदिनी, बोली- मैं कृष्ण से दूर नहीं रह सकती

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 01:50 PM (IST)

टीवी शो 'अनुपमा' से अपनी घर- घर पहचान बना चुकी नंदिनी यानी अनघा भोसले ने पर्दे से दूरी बना ली है। अनघा ने केवल शो ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री को ही छोड़ने का फैसला ले लिया है। बड़ी बात यह है कि  नंदिनी ने धर्म को लेकर ये कदम उठाया है, क्योंकि  टीवी इंडस्ट्री उनकी भक्ति के रास्ते में आ रही थी।


अनघा ने खुद बताया है कि वह भगवान में लीन होने के लिए एक्टिंग और टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम में अपने पोस्ट में लिखा-  'हरे कृष्णा फैमिली। मुझे पता है कि आप लोग मेरे प्रति दयालु हैं और शो छोड़ने के बाद कंनर्स शो कर रहे हैं। आप सभी का इसके लिए शुक्रिया। अगर आप नहीं जानते हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैंने ऑफीशियली फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।


'अनुपमा' की नंदिनी ने आगे लिखा- 'मैं आप सभी से ये उम्मीद करती हूं कि आप लोग मेरे इस फैसले का सम्मान और सपोर्ट करेंगे। मैंने ये फैसला धर्म की राह पर चलने के लिए लिया है। मुझे पता है कि आप लोग अपने कर्म को करते रहेंगे। मुझे पता है कि आप लोग उन सब परिस्थितियों और लोगों से दूर रहेंगे जो भगवान कृष्ण से आपको दूर रखने की कोशिश करेंगे।' 


इससे पहले अनघा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-  दिल से मैं बहुत ही ज्यादा आध्यात्मिक रही हूं। इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद इस बात का मुझे एहसास हुआ है कि मेरे लिए ये काम नहीं बना है। मैं बिल्कुल बिपरीत हूं इंडस्ट्री से। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि- मैं इंडस्ट्री का दोगलापन देख चुकी हैं। इंडस्ट्री से संबंधन रखने वाले तमाम लोग सच्चे नहीं होते। 

Content Writer

vasudha