ट्रैफिक नियम तोड़ने पर Naga Chaitanya को भरना पड़ा जुर्माना, एक्टर ने मानी अपनी गलती

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 04:39 PM (IST)

अगर आप हैदराबाद में रहते हैं और  ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं तो अभी से संभल जाओ, क्योंकि वहां के पुलिस किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं है।  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बाद अब टॉलीवुड स्टार नागा चैतन्य पर भी गाज गिर गई।  ट्रैफिक नियम तोड़ने पर उनसे भी जुर्माना वसूला गया।


नागा ने हैदराबाद में ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख दिया, जिसके चलते पुलिस ने उन पर जुर्माना ठोका।  दरअसल वह काले शीशे वाली कार से सफर कर रहे थे। इसी दौरान हैदराबाद पुलिस ने उन्हे बीच रास्ते में रोककर चालान काटा। एक्टर ने भी अपनी गलती मानते हुए 715 रुपये का जुर्माना भर दिया और पुलिस को आश्वासन दिया कि वो अपनी कार से की काली फिल्म को हटा देंगे।


जुबली हिल्स ट्रैफिक इंस्पेक्टर के मुट्टू ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि- नागा चैतन्य अपने टोयोटा वेलफायर (TS09FT 2003) में सफर कर रहे थे, जिसे बीच रास्ते में रोका गया। नागा से पहले फिल्म पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन को भी  ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में  700 रुपए का जुर्माना भरना पड़ा था।

इस घटना के बाद एक चीज तो साफ हो गई है कि हैदराबाद पुलिस की नजरों में सभी एक बराबर है। सिर्फ अल्लू अर्जुन और नागा ही नहीं  तेलुगु डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास, कल्याण राम, जूनियर एनटीआर और मंचू मनोज भी   ट्रैफिक नियम तोड़ने को लेकर जुर्माना भर चुके हैं।

 

Content Writer

vasudha