सुशांत की आत्मा की शांति के लिए नागा साधु ने मांगी दुआ, वायरल हो रही फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 04:25 PM (IST)

हिंदी सिनेमा के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे 4 महीने गुजर गए हैं। लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलज पाई है। हालांकि एनसीबी और सीबीआई मिलकर इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुशांत के फैंस उनके लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नागा साधू की तस्वीर वायरल हो रही है जो सुशांत के लिए पूजा कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर केदारनाथ के एक नागा साधू की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नागा साधू के बगल में सुशांत के साथ उनकी तस्वीर नजर आ रही है। वहीं नागा साधू ने सुशांत की आत्मा की शांति मांगी है। आपको बता दें ये वही नागा साधू हैं जिनसे सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान मिले थे। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। वहीं हाल ही में एम्स द्वारा पेश की गई सुशांत की फाॅरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज किया गया है। जिसके बाद खबरें सामने आई थी कि पटना कोर्ट में सीबीआई एसआईटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। हालांकि सीबीआई ने इन खबरों के अफवाह बताया और कहा कि सुशांत केस की जांच नहीं रुकी है।

Content Writer

Bhawna sharma