SSR CASE: करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 10:54 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल जांच जारी है। इस केस में सीबीआई के साथ-साथ ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी भी कड़ी जांच कर रही है। वहीं अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस केस में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने कुछ स्टार्स को पेश होने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं और इन सितारों में करण जौहर , आदित्य चोपड़ा समेत 7 हस्तियों के नाम शामिल है जिन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। आपको बता दें खबरें यह भी हैं कि इन सब को 21 अक्टूबर को खुद या अपने वकील के माध्यम से हाजिर होने के आदेश दिए गए हैं। 

इन हस्तियों के नाम हैं शामिल 

इसमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं। इससे पहले मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया गया था फिर इसके बाद सलामन खान ने तो अपने अधिवक्ता के माध्यम से हाजिरी लगाई थी लेकिन बाकी के सात स्टार्स गैर हाजिर रहे थे। इसी को देखते हुए इन सभी के खिलाफ फिर से नोटिस जारी किया गया है। 

सुशांत की मौत के लिए ठहराया गया जिम्मेदार 

आपको बता दें एडवोकेट सुधीर ओझा ने सुशांत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था जिसमें सुशांत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराया था और अब उसी मामले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इनके खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया है। इतना ही नहीं सुधीर ओझा ने इन स्टार्स पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश रची जिसके कारण सुशांत डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने तंग आकर खुदकुशी कर ली। 

Content Writer

Janvi Bithal