SSR केस में बड़ी Update, अब पुलिस ने निर्देशक रूमी जाफरी को भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:10 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी भी इस केस की पुलिस जांच जारी है।  पुलिस लगातार इस मामले की जांच करने के लिए तमाम स्टार्स से पूछताछ कर रही है। वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि सुशांत के केस में अब बांद्रा पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

मीडिया रिपोर्टस की माने तो बांद्रा पुलिस ने रूमी जाफरी से थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा है। वहीं इससे पहले रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, डॉक्टर डॉ. केरसी चावड़ा, राजीव मसंद से भी पूछताछ की गई थी। खबरों की मानें तो रूमी सुशांत के करीबी दोस्तों में से थे और वो सुशांत और रिया को लेकर एक फिल्म भी बनाने वाले थे। 

सुशांत को लेकर बनाने वाले थे फिल्म

रूमी सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे जिसे वो इस लॉकडाउन के बाद डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन सुशांत ने इस फिल्म में काम करने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं आपको ये भी बता दें कि रूमी ने सुशांत की मौत के बाद रिया पर लगाए जाने वाले आरोपों को लेकर लोगों को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। 

वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है और सुशांत के फैंस बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर निशाना साध रहे हैं वहीं बहुत से ऐसे बॉलीवुड स्टार्स है जो सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 


 

Content Writer

Janvi Bithal