क्या मुसीबतों में फंसे Shah Rukh Khan? मुंबई पुलिस ने बढ़ाई मन्नत के बाहर Security

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2023 - 11:24 AM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं एक्टर की आने वाली फिल्म 'जवान' का टीजर लॉन्च हो गया है जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसी बीच किंग खान के घर मन्नत के घर के बाहर कुछ लोग प्रदर्शन करने पहुंच गए थे जिन्हें मुंबई पुलिस ने रोका है। लेकिन शाहरुख से फैंस को क्या नाराजगी हुई और लोग उनके घर के बाहर क्यों पहुंचे आइए जानते हैं....

इस वजह से हुए लोग नाराज 

किंग खान के ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स और गैंबलिंग को प्रमोट करने के कारण फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। लोगों का मानना है कि इन चीजों का प्रचार करने से युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ता है और उन्हें एक गलत मैसेज मिलता है। इसी बात से नाराज होकर लोगों ने शाहरुख के घर के बाहर प्रदर्शन करने की कोशिश की हालांकि इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

अनटच यूथ फाउंडेशन ने लगाया आरोप 

बीते दिन दोपहर को एक निजी अनटच यूथ फाउंडेशन नाम के संगठन ने किंग खान पर ऑनलाइन जुए को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर इसका विरोध करने के ऐलान किया था। इस फाउंडेशन ने सोशल मीडिया, अन्य मैसेजिंग ऐप्स के जरिए मैसेज लोगों तक पहुंचाया था कि ऑनलाइन गैंबलिंग जैसे जंगली रमी, झुपी ऐप का प्रचार करने के खिलाफ किंग खान के घर के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। जिसके बाद फाउंडेशन के लोगों की ओर से लोग किंग खान के घर के बाहर पहुंचनने वाले थे लेकिन पुलिस ने पहले ही वहां पर पहुंचकर सुरक्षा बढ़ा दी और सभी को पुलिस स्टेशन ले गई। 

अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल की ओर से किया गया प्रदर्शन 

यह प्रदर्शन अनटच इंडिया फांउडेशन नाम की सामाजिक संस्था के अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल के नेतृत्व में किया जा रहा था। कृष्णचंद्र ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि किंग खान जैसे बड़े स्टार लोगों की बात सुनते हैं वो कई गैंबलिंग एप्स को भी प्रमोट करते हैं जिसके कारण युवा पीढ़ी पर इसका गलत असर पड़ता है। हम लोग यही कहना चाहते हैं कि ऐसे गैंबलिंग ऐप को प्रमोट न करें नहीं तो हम लोगों को बार-बार प्रदर्शन करना पड़ेगा। अगर पुलिस यंग बच्चों को गैंबलिंग करते देखती है तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लेती है लेकिन जब यह बड़े स्टार्स ये जानते हुए कि यह सब गलत है फिर भी इन चीजों का प्रमोशन करते हैं।

Content Writer

palak