मुकेश अंबानी को मिला बेस्ट ससुर का टैग,  लोग बोले- ये बेटी की तरह रखते हैं बहू का ख्याल

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 06:09 PM (IST)

अंबानी परिवार के लिए पिछले तीन दिन काफी खास रहे। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) की ओपनिंग सेरेमनी में देश-दुनिया से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, जिसकी अंबानी परिवार ने दिल खोलकरर स्वागत किया। इस सब के बीच दिल जीतने का काम किया रईस बिजनेसमैन मुंकेश अंबानी ने । 


दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता दूसरी बार मां बनने जा रही है। दादा बनने की खुशी क्या होती है वह मुकेश अंबानी के चेहरे में देखने को मिली। इस इवेंट में अपनी बहू का खास ध्यान देते दिखाई दिए।


सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसमें मुकेश अंबानी बहू श्लोका और बेटे आकाश के साथ फोटो खिंचाते दिख रहे हैं। इसी बीच वह श्लोका का हाथ पकड़कर उन्हें Protect करते दिखाई दिए। ये देखकर लोग बेहद खुश हुए, उनका कहना है कि अंबानी परिवार अपनी बहुओं से कितना प्यार करता है। 


एक यूजर ने लिखा- "सबसे प्यारे ससुर"। एक ने लिखा- "उनका दिल शुद्ध सोने जैसा है भगवान आपके पूरे परिवार पर आशीर्वाद बनाए रखे "। एक यूजर ने लिखा- "यार ये लोग अपनी बहू को कितना प्यार करते हैं बिल्कुल अपनी खुद की बेटी की तरह. बाकी लोगों की तरह नई जो बस बोलते हैं की हम अपने बहू को बेटी की तरह रखेंगे और फिर बहू की तरह भी नहीं रखेंगे।" 
 

Content Writer

vasudha