ईशा और आनंद के इंतजार में खड़ी थी 10 करोड़ की Rolls-Royce Cullinan, फिर भी साधारण कार में बैठा कपल

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2023 - 10:07 AM (IST)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को भला कौन नहीं जानता। भारत के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी होने के साथ- साथ वह अपन  काबिलियत को लेकर भी जानी जाती हैं। सबसे कम उम्र में अरबपति बनने से लेकर भारत में एक भव्य शादी करने तक ईशा अंबानी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह और उनकी पति खबरों में बने हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


हाल ही में  ईशा अंबानी और उनके पति आनंद परिमाल को मुंबई के लोअर परेल की बॉम्बे कैंटीन (Bombay Canteen) से निकलते देखा गया था। बताया जा रहा है कि दोनों डिनर के लिए यहां पहुंचे थे। इस दौरान उनके इंतजार में 5 से ज्यादा एसयूवी खड़ी थी, लेकिन इस कपल ने  10 करोड़ रुपये कीरोल्स-रॉयस कलिनन एसयूवी को छोड़ एक साधारण टोयोटा कैमरी में जाना पसंद किया। 


इस दौरान वहां मौलूद पैपराजी हैरान रह गए थे। कपल की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं इनके लुक की बात करें ताे इस दौरान  ईशा अंबानी कैजुअल ड्रेस में नजर आईं और आनंद भी बेहल सिंपल जींस और टीशर्ट में दिखाई दे रहे थे। इस सेलिब्रिटी कपल को देखने के लिए कैंटीन के बाहर बेहद भारी भीड़ नजर आई, हालांकि वह चुपचाप वहां से निकल गए।


बता दें कि ईशा अंबानी शादी के बाद अपने पति आनंद पीरामल के साथ गुलिता नामक बंगले में रहती हैं, जो उन्हें उनके ससुर अजय पीरामल ने गिफ्ट किया था। इस लग्जरी घर की काम 452 करोड़ रुपए बताई जाती है, जो मुंबई के सबसे पॉश इलाके में मौजूद है। मुकेश अंबानी की लाडली को वैसे महंगी कारों का भी बेहद शौक है।  साल 2015 में उनके पिता ने मर्सिडीज बेंज S क्लास गार्ड कार खरीदी थी, जो आधुनिक सुविधाओं से लेस थी। 


याद हो कि साल 2008 के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज में ईशा अंबानी को 80 मिलियन डॉलर यानी 630 करोड़ रुपये गिफ्ट में मिले थे, जिसने उन्हें अमीर उत्तराधिकारों की फोर्ब्स लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंचा दिया था। 2018 में ईशा अंबानी की शादी ने खूब सुर्खियाँ बटौरी थी, जिनके सिर्फ डिजाइन लहंगे की कीमत ही 90 करोड़ रुपए के आसपास थी।

Content Writer

vasudha