कोरोना की चपेट में आए क्रिकेटर धोनी के माता-पिता, अस्पताल में कराया गया भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 11:09 AM (IST)

देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। कई दिग्गज हस्तियां या उनके परिवार वाले इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

तबीयत में काफी सुधार

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद धोनी के माता-पिता को रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाॅक्टर्स का कहना है कि दोनों की हालात काफी बेहतर है और ऑक्सीजन स्तर भी सामान्य है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा जो कि राहत की बात है।

आईपीएल में व्यस्त धोनी

बता फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने परिवार के साथ नहीं है। वह आईपीएल खेलने बिजी हैं, जो कि कोरोना वायरस के मद्देनजर बंद स्टेडियम में खेला जा रहा है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक खतरनाक साबित हो रही है। हर दिन रिकाॅर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। इसलिए इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए खुद को सुरक्षित रखें। मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथ बार-बार धोएं या सेनेटाइज करें। 

Content Writer

Bhawna sharma