Mrunal Thakur का यैलो Anarkali सूट लाइमलाइट में, देखिए उनके बेस्ट Outfits

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 07:03 PM (IST)

नारी डेस्कः टीवी से बॉलीवुड (Bollywood) की हीरोइन बनी मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को फैंस का खूब प्यार मिलता है। मृणाल का फैशन सेंस भी चर्चा में रहता है। लाल बाग्चा राजा के दर्शन करने पहुंची मृणाल ने यैलो कलर का अनारकली फ्लोर लैंथ सूट (Anarkali Suit) पहना था। सूट के पीछे डीप बैक था। इसी के साथ मृणाल ने सूट के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी और हाथ में ग्रीन चूड़िया।

सूट के साथ मैचिंग हैवी दुपट्टा  था। मृणाल की ये लुक तो प्यारी है ही इससे पहले भी मृणाल की बहुत सी लुक्स लाइमलाइट में आई थी। इस तरह के हैवी सूट का फैशन इस बार खूब ट्रैंड में हैं और फेस्टिव सीजन के लिए मृणाल की ये ड्रेस एकदम परफेक्ट है। चलिए आपको मृणाल की कुछ और ड्रेसेज भी दिखाते हैं।
PunjabKesari

मृणाल का ये अनारकली फ्रॉक सूट देखिए इसके साथ मृणाल ने धोती सलवार पहनी थी और साथ में ओवरसाइज ईयररिंग्स। सूट पर गोल्डन वर्क था। इस तरह के सूट्स लड़कियों को बहुत पसंद आ रहे हैं और ये ट्रैंड में भी है। व्हाइट कलर पर गोल्डन वर्क काफी फबता भी है। 

PunjabKesari

मृणाल ने जे.जे. वाल्या के लिए रैंपवॉक किया था। इस दौरान मृणाल ने ब्लैक कलर की ड्रेप्ड स्टाइल साड़ी पहनी थी और  इसके साथ केप स्टाइल में जैकेट वियर की थी। ओवरसाइज लेयर्ड वाले नेकलेस के साथ मृणाल ने हैवी ईयरकफ कैरी किया था। ये लुक भी काफी आई कैची रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

मृणाल ने एक ब्लैक नेट की साड़ी (Saree) पहनी थी इस साड़ी में भी मृणाल बला की खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ मृणाल ने मैचिंग नेट का ब्लाउज वियर किया था। साथ में ग्रीन ईयररिंग्स एक्ट्रेस की लुक को अट्रेक्टिव दिखा रहे थे।

PunjabKesari

सिर्फ सूट ही नहीं साड़ी में भी मृणाल बहुत प्यारी लगती हैं। रैड सूट के साथ उन्होंने छोटी सी बिंदी लगाई और जूड़ा किया जरा एक नजर उनकी जूड़ा एक्सेसरीज पर भी डालें। इस बार करवाचौथ पर साड़ी पहनने का प्लान बना रही है तो मृणाल की लुक से आइडियाज ले सकती हैं।

PunjabKesari
मृणाल की ये टूले स्कर्ट ड्रेस भी बहुत स्टाइलिश लग रही है। मृणाल की तरह आप स्टाइलिश और कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस भी वियर की जा सकती है।
PunjabKesari
तो देखा आपने मृणाल पर हर तरह की ड्रेस सूट करती हैं। मृणाल की ड्रेसेज से आप भी कई तरह के आइडियाज ले सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static