70 साल की मिसेज वर्मा की ग्लैमरस और फैशनेबल लुक के साथ ये क्यूट तस्वीरें हो रही हैं वायरल

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 03:29 PM (IST)

आमतौर पर हम लोग जिंदगी जीते तो हैं, लेकिन उसे एंज्वॉय नहीं करते, रोजमर्रा की टेंशन, कामकाज में हम इतने व्यस्त होते है कि उम्र कैसे बीत जाती हैं इसका भी पता नहीं चलता। बोझिल और बोरियत जिंदगी को दूर कर खुशनुमा जिंदगी कैसे जीते हैं इसकी एक मिसाल हमें 70 वर्षीय महिला ने दी हैं। जी हां,  सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह 70 वर्षीय महिला का वार्डरोब चैलेंज चर्चा में है। 

 

 इस महिला ने हमें सिखाया है कि कैसे सफल और खुशनुमा जिंदगी जीने के लिए उम्र और पैसे की जरूरत नहीं पड़ती। दरअसल,  हाल ही में इस 70 वर्षीय महिला का वार्डरोब चैलेंज खूब सूर्खियों में रहा। इंस्टाग्राम पर जारी इस वीडियो में मिसेज वर्मा कई तरह के कैजुअल चिक आउटफिट्स पहने नजर आ रही हैं। पिछले हफ्ते शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4.9 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 
 

 मिसेज वर्मा के वार्डरोब ट्रांजिशन को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।  वहीं सोशल मीडिया पर इनका फैशनेबल ट्रेंड छाया हुआ है।
 

इस बुजुर्ग महिला की तारीफ करते हुए कुछ लोग उन्हें  गॉर्जियस कह रहे है तो कोई उनके फैशन सेंस को सबसे अच्छा बता रहे है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मिसेज वर्मा कभी साड़ी के साथ जैकेट, एंटीक ईयरिंग्स तो कहीं खुले बालों में स्टाइल शो करते हुए नज़र आ रही हैं। तो  हाल ही में  मिसेज वर्मा  ने चेयर पर बड़े ही स्वैग के साथ पोज़ देकर अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया था।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mr._and_mrs._verma

Content Writer

Anu Malhotra