भारत के प्रीमियर पर मौनी का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा एक और...

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 09:50 AM (IST)

बीते मंगलवार को मुंबई में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का प्रीमियर रखा गया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इवेंट का हिस्सा बनीं। मौनी ने नियॉन ग्रीन जैकेट के साथ ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ मैचिंग ब्लैक स्नीकर्स वियर किए। 

लुक को लेकर फिर ट्रोल हुई मौनी

मौनी की ड्रेस तो स्टाइलिश थी लेकिन वह अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर मौनी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उसका जमकर मजाक उड़ाया गया।

दरअसल, तस्वीरों में मौनी के लिप्स फूले हुए लग रहे है और साथ में गाल भी काफी उठे हुए नजर आ रहे है। लोग मौनी की तुलना प्लास्टिक से कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, फेस में स्वेलिंग वही अन्य ने कहा What She did With Her face.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा एक और नई सर्जरी। 

पहले भी हो चुकी हैं कई बार ट्रोल 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि मौनी को अपनी लुक की वजह से ट्रोल होना पड़ा वह पहले भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है। यूजर अक्सर उनकी तुलना राखी सावंत से करते हैं। छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर कदम रख चुकी हैं। फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद अब मैनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।


 

Content Writer

Priya dhir