सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मौनी रॉय का बोल्ड और सेक्सी लुक, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 05:27 PM (IST)

2007 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सबकी चहेती 'मौनी रॉय' नागिन के नाम से ही जानी जाती है। यह टीवी जगत की कोई आम नागिन नहीं बल्कि सबसे सेक्सी नागिन है।इनका सीधा- साधा अवतार सिर्फ स्क्रीन पर ही दिखता है। रियल लाइफ में उनकी बोल्ड अदाओं ने हर जगह तहलका मचाया हुआ है। उनकी किताबें पढ़ने की आदत ,स्टाइल और डांस मूव्स फैंस को अपनी तरफ बस खींचते ही जा रहे है।आजकल मौनी रॉय एम्सटर्डम में छुट्टियां मना रही है। इसी दौरान वह अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस से इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है। 

 

एक्ट्रेस मौनी रॉय छोटे परदे के अलावा बॉलीवुड की दुनिया में भी अपना नाम कमा चुकी है। वह 'गोल्ड' और 'रॉ' जैसी फिल्मों में बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है। बता दें कि, मौनी रॉय अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर दिखाई देंगी। चलिए आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते है। 

लगता है मौनी को येलो बहुत पसंद है। मौनी को ट्रेडिशनल ही नहीं बोल्ड अवतार में भी वो इस रंग को चुनती है। उनका यह येलो अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

ब्लैक के साथ येलो को स्टाइल करने का तरीका हम मौनी से ही सिख सकते है। 

यह येलो बीकनी काफी स्टाइलिश है। 


कभी-कभी लगता है कि मौनी सिर्फ तीन कलर्स ही चुनती है। उनमें से उनका फेवरेट व्हाइट भी है। इस शर्ट में मौनी काफी सेक्सी लग रही है। 


यह व्हाइट चोली और स्कर्ट सबको दीवाना कर गया। 


यह सफेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स काफी स्टाइलिश लग रहे है। 

ब्लैक भी उनकी पसंद में से एक है। ब्लैक में वो सबसे ज्यादा सेक्सी लगती है। इस काली नाइटी में मौनी न जानें कितने दिलों पर राज कर रही है। 


ब्लैक और ब्राउन का कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लग रहा है। 


इस ब्लैक और व्हाइट मिक्सचर बहुत सुंदर लग रहा है। 

 

Content Writer

Vandana