नथ,  माथापट्टी, चूड़ियां...मौनी की खूबसूरती में सोलह श्रृंगार ने लगाए चार चांद, चुनरी में लिखा था कुछ खास

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 10:46 AM (IST)

अभिनेत्री मौनी रॉय हमेशा हमेशा के लिए  दुबई के उद्योगपति सूरज नंबियार की बन गई हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बार सूरज के साथ शादी की। पहली बार मलयाली परंपरा और दूसरी बार बंगाली रीति रिवाज से दोनों ने विवाह किया। 

PunjabKesari
सभी की चहेती मौनी को दुल्हन के रूप में देखने के लिए लोग बेताब थे। जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई फैंस बस उन्हे निहारते ही रह गए। साउथ इंडियन परंपरा से की गई शादी के लिए मौनी ने लाल पल्लू और बॉर्डर वाली कांजीवरम साड़ी चुनी। 

PunjabKesari
अपने इस लुक को उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी व फूलों से बने बालों की एक्सेसरीज से कंप्लीट किया। साड़ी के साथ उन्हाेंने रेड ब्लाउज पेयर किया था। वहीं उनके दूल्हे की बात करें तो वह येलो कुर्ते के साथ व्हाइट धोती में काफी हैंडसम लग रहे थे। 

PunjabKesari

बंगाली विधि-विधान से हुई शादी के लिए मौनी ने बेहद खूबसूरत लाल लहंगे को चुना। कैटरीना और पत्रलेखा की तरह वह भी अपने आउटफिट को स्पेशल बनाने में पीछे नहीं रही। उनके दुपट्टे पर एक खास मैसेज लिखा हुआ था। 

PunjabKesari
इस लहंगे के साथ उन्होंने दो ऑरेंगेंजा दुपट्टे कैरी किए थे।  हैंडमेड दुपट्टे के किनारे पर  आयुशमति भव: लिखा हुआ था। जिसका मतलब  दीर्घायु होना होता है। 

PunjabKesari

ट्रडिशनल ज्वैलरी की बात करें तो मौनी  की अनकट डाइमंड और एमरल्ड ज्वैलरी ग्रीन और गोल्डन शेड में थी। 

PunjabKesari
 नाक में पतली नथ,  भारी माथापट्टी, कुंदन की चूड़ियां उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी।  मौनी प्रोपर बंगाली ब्राइड की तरह हाथों में पान के पत्ते लिए चेहरा ढक कर मंडप में पहुंची थी। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static