प्रियंका के लिए बेहद स्पेशल रहा Mothers Day, 100 दिन बाद घर आई लाडली को चिपकाया सीने से

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 10:22 AM (IST)

प्रियंका चोपड़ा के फैंस का इंतजार उस समय खत्म हाे गया जब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहल तस्वीर शेयर की। मदर्स डे के बेहद खास मौके पर प्रियंका ने अपनी लाडली की झलक दिखाते हुए बताया कि  यह नन्ही परी 100 दिन तक कड़ा संघर्ष करने के बाद घर लौट आई है। मां- बेटी कह यह तस्वीर किसी का भी दिल पिघला देगी।


 मदर्स डे पर शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका अपने बेटी को सीने से लगाए हुए हैं और निक बेटी का हाथ थामे प्यार से उसे देख रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी लाडली का चेहरा छिपाया हुआ है। फोटो के साथ लिखे लंबे- चौड़े पोस्ट में  एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि लगभग 100 के बाद उनकी बेटी एनआईसीयू से घर लौटी है।

प्रियंका ने लिखा- इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे। 100 दिनों के बाद NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और हमारे लिए पिछले कुछ महीने काफी चैलेंजिंग रहे। हम बहुत खुश हैं कि, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है और हम Rady Children’s La Jolla and Cedars Sinai, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर हमारे साथ खड़े थे।


 एक्ट्रेस ने आगे लिखा- हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है। चलो आगे बढ़ें एमएम! मम्मी और पापा तुमसे प्यार करते हैं।" वह आखिर में लिखती हैं मेरी लाइफ की सभी मदर्स और केयरटेकर्स को हैप्पी मदर्स डे। आप सबने इस सफर को आसान बना दिया।  मुझे मां बनाने के लिए थैंक यू निक जोनस।

 


निक ने भी प्रियंका और अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा-  मेरी इनक्रेडिबल पत्नी प्रियंका को पहला मदर्स डे मुबारक। बेब तुम मुझे हर तरीके से इंस्पायर करती हो, तुमने इस नए रोल को बेहद सहजता से अपना लिया है. इस बेहतरीन जर्नी के लिए मैं तुम्हारा आभारी हूं। तुम एक बेहतरीन मां हो। हैप्पी मदर्स डे, आई लव यू। याद हो कि निक और प्रियंका ने इसी साल जनवरी में खुलासा किया था कि वह सरोगेसी के जरिए एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं।

 

Content Writer

vasudha