बेटी की PhD पूरी होने पर मां ने लिखी कमाल की बात, अब खूब हो रही है इस पर चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2023 - 03:40 PM (IST)

बच्चे के पैदा होते ही मां-बाप का यही सपना होता है कि वह आगे चलकर कामयाब इंसान बनें।  बच्चों की सफलता में सबसे ज्यादा खुश वही होते हैं। ऐसी ही खुशी का अनुभव किया एक मां ने जिसकी बेटी ने पीएचडी पूरी कर ली। अपनी बेटी की उपलब्धियों पर उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जो चर्चा का विषय बन गया। हर कोई मां की तारीफ करता नहीं थक रहा है।


हम बात कर रहे हैं मधुरा राव की जिन्होंने हाल ही में नीदरलैंड में मास्ट्रिच विश्वविद्यालय में खाद्य कानून और नीति में पीएचडी पूरी कर ली है। जब ये बात उन्होंने अपनी मां को बताई तो उनकी खुशी का ठिकना ही नहीं रहा। मधुरा राव ने मां के साथ की गई बातें सोशल मीडिया पर शेयर की है।


मधुरा ने ट्विटर पर बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वह बताती हैं कि उन्होंने पीएचडी थीसिस पूरी कर ली है और  उन्हें एक डॉक्यूमेंट भी भेजा। इस पर उनकी मां लिखती है-"मुझे इससे कोई मतलब नहीं है लेकिन यह आकाशगंगा के सभी तारों से बेहतर दिखता है." दूसरे मैसेज में उन्होंने कहा, "तुम पर बहुत गर्व है."।


मधुरा राव ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन  में लिखा-, "मेरी मां सचमुच अब तक की सबसे बेहतरीन महिला हैं."। इसके  साथ उन्होंने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पिता को भी यही संदेश भेजा था और बदले में उन्हें उनसे केवल थम्स अप इमोजी मिला था। लोग अब इस पोस्अ पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-"बधाई हो! इतनी बड़ी उपलब्धि और इतनी सुंदर प्रतिक्रिया."। एक यूजर ने लिखा- “वाह, तुम्हारी मां एक कवयित्री हैं!

Content Writer

vasudha