Mother''s Day पर देना है मां को तोहफा? ये खूबसूरत कंगन और चूड़ियों का सेट रहेगा बेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:40 PM (IST)

इस बार मदर्स डे 12 मई रविवार के दिन मनाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप उन्हें कुछ सरप्राइज देने का सोच रही हैं और आपको समझ नहीं आ रहा की मां को तोहफे पर क्या दें तो चूड़ी व कंगन का सेट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। वैसे तो मार्किट में आपको बहुत से डिजाइंस देखने को मिल जाएंगे लेकिन हम आपको आज कुछ बेहद खूबसूरत और लेटेस्ट सेट के बारे में बताएंगे। ये ट्रेंडी कंगन और चूड़ियों के सेट इतने खूबसूरत हैं की किसी की भी हाथों से निगाहें ही नहीं हटेंगी। तो चलिए अब जानते हैं उन के बारे में -

हरे रंग की चूड़ी सेट

PunjabKesari

हरे रंग की चूड़ियां हम सभी की मां पहनना पसंद करती हैं। वहीं यह रंग लगभग सभी तरह के कपड़ों के साथ कलर कंट्रास्ट में आराम से मैच हो जाता है। हरे रंग की चूड़ियों के साथ में आप अपनी पसंद के मैचिंग कंगन को जोड़कर खुद डिजाइन करके सेट बना सकती हैं। इसमें आप प्लेन के साथ में स्टोन वर्क या शिमर वर्क चूड़ियों को शामिल करें।

रंग-बिरंगी चूड़ियों से बना सेट

PunjabKesari

अगर आपके कपड़ों में 2 से 3 रंग हैं तो आप इस तरह से अलग-अलग रंगों की चूड़ियों की मदद लेकर एक डिजाइन तैयार कर सकती हैं। ज्यादातर इसमें 2 रंगों को चुना जाता है। वहीं अगर आप चूड़ियों को फैंसी लुक देना चाहती हैं तो गोल्डन कलर की चूड़ियों को साथ में शामिल कर सकती हैं। देखने में ये आपको काफी खूबसूरत लुक देने में मदद करेगा।

कंगन के स्टोन वाले डिजाइन

PunjabKesari

कंगन में आपको गोल्ड, डायमंड जैसे कई मटेरियल में काफी डिजाइंस देखने को मिल जाएंगे, लेकिन आजकल आर्टिफिशियल ज्यादा चलन में है। इसमें आपको मोर डिजाइन, अमेरिकन डायमंड में एमरल्ड स्टोन डिजाइन, पीकॉक डिजाइन जैसे अन्य कई डिजाइंस देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा एवरग्रीन फैशन की बात करें तो इसमें आपको पर्ल में काफी कलर ऑप्शन और वर्क देखने को मिल जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static