''मदर्स डे'' पर मां को याद कर इमोशनल हुए सेलेब्‍स, खास तरीके से किया विश

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 04:21 PM (IST)

हर साल दुनियाभर में मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे रूप में सेलिब्रेट किया जाता है। एक मां ही है, जिसकी ममता आखिरी दम तक खत्म नहीं होती। मां के इस नि:स्वार्थ प्रेम को सम्मान देने के लिए दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जाता है। आज के दिन हर कोई  अपनी मां को अपनी प्रेरणा बताकर उन्हें स्पैशल तरीके से विश कर रहा है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारें कैसे पीछे रह जाए। वैसे तो मां के लिए जो भी किया जाए वह कम है लेकिन बॉलीवुड सितारे मां के साथ अपने खास पलों की तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए खास मैसेज छोड़ रहे है। 

जी हां, सारा अली खान, रिद्धिमा कपूर, और सान्या मल्होत्रा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए ढेर सारा प्‍यार बरसा रहे हैं। इनमें से कुछ सेलेब्स ने मां के संग बिताए हुए कई शानदार पलों पर भी बात की है तो किसी ने उनकी स्पैशल बात को शेयर किया। चलिए देखते है आपके फेवरेट स्टार्स ने कैसे इस स्‍पेशल मौके पर अपनी मां को याद किया है। बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली टॉप स्टार किड्स में से एक सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और उन्हें मदर्स डे की शुभकामना दी है। 

वहीं जाह्नवी कपूर ने अपनी स्वर्गीय मां श्रीदेवी के साथ अपनी बचपन की तस्वीर को शेयर इमोशनल मैसेज लिखा। 

 

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की और लिखा कि वह उन्‍हें बहुत याद करती हैं। 

 

वहीं सान्या मल्होत्रा ने इस मौके पर अपनी मां के साथ डांस करने वाला एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों मां-बेटी की जोड़ी बेहद प्‍यारी लग रही है। 

 

शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां और बेटे के साथ योग करती हुई वीडियो शेयर की और लिखा, 'परिवार जो योग एक साथ करता है वह एक साथ स्वस्थ रहता है।' 

इनके अलावा सोहा अली खान, कैटरीना कैफ, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, करिश्मा कपूर आदि सेलेब्‍स ने भी कई तस्‍वीरें शेयर कर अपनी मां को सलाम कहा है।

 

Content Writer

Sunita Rajput