बॉयफ्रेंड के कहने पर मां ने बनाई बेटियों की अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 06:12 PM (IST)

मां बेटी का रिश्ता बहुत ही खास होता है मां अपनी बेटी को बुरी नजर से बचाने की पूरी कोशिश करती है लेकिन जब मां ही अपने बेटी की इज्जत को बुरे लोगों के हाथ में सौंप दे तो बेटी क्या करेगी ? ऐसी ही एक मां ने न केवल अपनी दो बेटियों की न्यूड फोटो क्लिक की बल्कि वीडियो बना कर अपने बॉयफ्रेंड को भी भेजी। 

यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। जहां पर 33 साल की रोज बेथ लिज्की ने अपने 38 साल के बॉयफ्रेंड रॉबर्टो ओक्यूएंडो की डिमांड पर अपने दो बेटियो की पोनोग्राफी बना कर उसे भेजी। जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो महिला के पास बेटियों की 100 न्यूज फोटो के साथ कई वीडियो भी पाई गई। 


जानकारी के अनुसार यह केस दो साल पहले 2016 में एफबीआई के पास आया था। टीम के पास रॉबर्टो ओक्यूएंडो के गलत कामों के बारे में जानकारी मिली थी। छानबीन के दौरान पुलिस ने उससे फोन बरामद किए जिसमें कुछ फोट्स पाई गई थी । रॉबर्टो ओक्यूएंडो की अपनी गलफ्रेंड से बातचीत के रिकॉर्डिंग मिली थी। जिसमें वह लड़कियों की गंदी फोट्स के बारे में बात कर रहे थे। महिला वीडियो बनाते समय बॉयफ्रेंड के ऑनलाइन चैट कर रही थी ताकि वह उसकी दोनों बेटियों को न्यूड अवस्था मे देख सके। 


आरोपी को लड़कियों की न्यूड फोट्स व उन्हें वैसे देख कर काफी अच्छा लगता था। वह इसका मजा लेता था। 

कोर्ट ने दी 50 साल की सजा

फ्लोरिडा की अदालत ने इस केस में 50 साल की सजा सुनाई गई है।

Content Writer

khushboo aggarwal