इतनी जल्दी Good News...Neha Kakkar का Baby Bump देखकर हैरान हुई सासू मां

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 05:18 PM (IST)

सबकी चहेती नेहा कक्कड़ पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। हाल में ही नेहा कक्कड़ भाई टोनी के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया। नेहा ने कहा कि मेरा बेबी बंप देखकर सासू मां भी हैरान रह गई थी।

 

बता दें कि, नेहा कक्कड़ ने पिछले साल अक्टूबर में ही रोहनप्रीत से शादी की हैं। इसके बाद दिसंबर में नेहा ने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब अफवाह उड़ी थी। यहां तक की खुद उनकी सास भी धोखा खा गईं थी। दरअसल, वो तस्वीर नेहा और रोहनप्रीत के गाने 'ख्याल रख्या कर' की थी।

 

कपिल शर्मा शो में पहुंची नेहा ने इस बारे में कहा,"असल में सच बताऊं तो जब 'ख्याल रख्या कर' गाना आया, तो मेरी टमी देखकर मम्मी जी ने भी उनसे कहा कि बेटा, खुशखबरी काफ़ी जल्दी नहीं हो गई?" इस पर मैंने कहा, 'मम्मी जी, कम से कम आप तो ऐसा मत बोलो, आप तो सब जाते हो, हमारी तो अभी शादी हुई है, आपको तो पता है कि हम अभी मिले और शादी की'' नेहा ने कहा उस दौरान तो लोगों ने सोशल मीडिया पर ये तक कहना शुरु कर दिया था शायद उन्होंने इसी वजह से जल्दबाजी में शादी की है क्योंकि वो पहले से प्रेगनेंट थीं।


वही जब नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो इंडियन आइडल से ब्रेक लिया तो लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हालांकि नेहा ने इन सब खबरों को झूठा कहा। हाल में ही नेहा अपने गाने 'कांटा लगा' की प्रमोशन करने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' पर पहुंची थी। इसी दौरान नेहा ने बताया कि वह और रोहनप्रीत फिलहाल बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं।


नेहा ने शो में इस बात का भी खुलासा कर दिया कि उन्हें कैसा बच्चा चाहिए। शो में नेहा ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की। कंटेस्टेंट गुंजन की परफॉर्मन्स से खुश होकर नेहा ने कहा, मैंने और रोहू ने फिलहाल बेबी प्लान करने में कुछ सोचा नहीं है लेकिन मैं चाहती हूं कि जब भी मेरा बेबी हो, वो गुंजन जैसा ही हो' । बता दें कि नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर है। उनकी सुरीली आवाज का हर कोई दीवाना है। नेहा ने कम ही समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली। सिंगर नेहा कक्कड़ को दुबई का गोल्डन वीजा भी मिला हुआ है।
 

Content Writer

vasudha