सासू मां ने होने वाली बहू के लिए भिजवाया खास तोहफा, लेकिन शादी से पहले Katrina हुई Upset

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 12:43 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड में जो न्यूज सुर्खियों में बनी हुई हैं वो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर है। खबरों की मानें तो इस दीवाली पर दोनों की रोका सेरमनी हो गई और जल्द ही शादी की शहनाइयां भी बजने वाली है। वहीं खबरें ऐसी भी आई थी कि विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने दिवाली के मौके पर होने वाली बहू के लिए स्पेशल गिफ्ट हैम्पर भिजवाए थे। गिफ्ट हैम्पर का खुलासा करते हुए एक सूत्र ने बताया था कि इसमें हाथ से बनाई गई डार्क चॉकलेट थी क्योंकि कैटरीना को यह पसंद है। इसमें कुछ साड़ियां और गहने भी थे।

 

बता दें कि रोका सेरेमनी ना तो किसी होटल में ही हुई ना ही विक्की और कैटरीना के घर में। दरअसल रोका सेरेमनी बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान के घर में हुई जहां सिर्फ उनके परिवार वाले ही मौजूद थे। वहीं कबीर खान के घर में रोका सेरेमनी इसलिए की गई क्योंकि कैटरीना उन्हें अपना भाई मानती हैं। कैटरीना कबीर खान के साथ बहुत अच्चा बोन्ड शेयर करती हैं।

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि कैटरीना ने सलमान को भी अपनी सगाई में बुलाया था। सलमान इंडस्ट्री में उनके मैंटोर रहे हैं यहां तक कि कैटरीना उन्हें डेट भी कर चुकी हैं लेकिन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया हालांकि दोनों ने अपनी दोस्ती नहीं छोड़ी लेकिन सलमान अपनी दोस्त की सगाई में नहीं पहुंचे जिसकी वजह डायरेक्टर कबीर खान बताए जा रहे हैं। डायरेक्टर कबीर खान वहीं हैं जिन्होंने सलमान की फिल्म एक था टाइगर को डायरेक्ट किया था उसके बाद उन्होंने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट को भी डायरेक्ट कर चुके हैं लेकिन कबीर खान की सलमान से खास बनती नहीं है। एक था टाइगर में काम देखने के बाद सलमान खान ने उनके निर्देशन में ट्यूबलाइट बनाई लेकिन इस फिल्म का रिजल्ट अच्छा नहीं रहा। वहीं से दोनों के रिश्ते बिगड़ गए। कबीर खान ने आगे टाइगर की सीक्वेल फिल्में भी डायरेक्ट नहीं की। बस इसी के चलते सलमान कबीर खान के सामने नहीं आना चाहते थे ये बात तो जग जाहिर है कि एक बार सलमान की किसी के साथ बिगड़ जाती है तो वह उसे मुड़कर भी नहीं देखते । इसी चक्कर में उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रैंड का रोका अटैंड नहीं किया हालांकि सलमान, रमेश तुरानी, भाई सोहेल खान और एक्ता कपूर की दीवाली पार्टी में वह जरूर नजर आए थे लेकिन अपनी बेस्ट फ्रैंड के लिए सलमान खान ने एक बड़ा काम जरूर कर दिया है।

जी हां, कैटरीना की शादी के लिए सलमान ने एक ऐसा फैसला लिया है जो शायद अभी तक उन्होंने किसी के लिए नहीं लिया। कैटरीना की शादी आराम से हो जाए और बिना किसी टैंशन के कैट अपनी जिंदगी के नए मुकाम को पूरा एज्वॉय करें। उसके लिए ही सलमान ने एक बहुत बड़ा काम किया है।

कैटरीना और सलमान दोनों एक साथ टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में होनी थी लेकिन अब कैटरीना-विक्की की शादी भी दिसंबर में ही तय हो गई है तो ऐसे में वह फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगी इसी बात को लेकर सलमान बीच में आए हैं। दरअसल, सब जानते हैं कि कैटरीना अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा प्रोफेशनल है और इसी दम पर वह इंडस्ट्री में अच्छे रिलेशन निभा रही हैं। इसी लिए सलमान बीच में आए उन्होंने अद्धितीय चोपड़ा से बात की कि वह दिसंबर फिल्म शूटिंग का शैड्यूल जनवरी में कर दें।

 

उन्होंने कारण में यहीं कहा कि एक तो कैटरीना की शादी है और दूसरा वह फिल्म अंतिम की प्रमोशन में बिजी हैं वहीं सलमान अभी बिग बॉस 15 की शूटिंग में भी बिजी हैं और दिसंबर में सलमान खान का बर्थ डे भी होता है बस इसी लिए उन्होंने शैड्यूल को जनवरी में टाल दिया और इस तरह से कैटरीना का काम उन्होंने आसान कर दिया।

हालांकि इस बारे में विक्की और कैट की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी की खबर पक्की है। उनकी शादी के फंक्शन 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगे। कपल दिसंबर में सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मैरिज फंक्शन्स के लिए बुकिंग हो चुकी है और  ग्रैंड शादी के लिए तैयारियां शुरू हैं। हालांकि, अभी दोनों की तरफ से स्टेटमेंट जारी होना बाकी है हालांकि विक्की अगले साल मई में शादी करना चाहते थे क्योंकि वह अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर लेते लेकिन कैटरीना इसी साल दिसंबर में शादी करना चाहती थीं। दरअसल कैटरीना डेस्टिनेशन ऑउटडोर वैंडिंग चाहती थी। इसके अलावा कैटरीना को राजस्थानी कल्चर काफी पसंद है और इसलिए वह अपनी शादी राजस्थानी शादी की तरह रॉयल चाहती हैं लेकिन राजस्थान में मई में बहुत गर्मी पड़ती है और ऐसे में वहां शादी में काफी दिक्कत होती इसलिए कैट दिसंबर में शादी करना चाहती थीं।

 

हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के एक करीबी ने इंडिया टूडे को बताया है कि कैट अपनी शादी की खबर मीडिया में लीक होने की वजह से काफी अपसेट है और यही वजह है कि अभी तक उन्होंने किसी को भी इन्वाइट नहीं किया है। करीबी ने कहा कि कैट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग अलग रखती हैं और ऐसे में जब उनकी जिंदगी के ये खास पल यानि  शादी की बात उनके अनाउंसमेंट से पहले लीक हो गई जो उन्हें पसंद नहीं आई।

बता दें कि जिस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पैलेस में कैटरीना-विक्की शादी करेंगे वो करीब 700 साल पुराना है। रिपोर्ट्स की मानें तो तो इस फोर्ट में आलीशान होटल बनाया गया है। खबरों की मानें तो इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। फिलहाल फैंस को इंतजार है विक्की और कैट द्वारा खुद इस खुशखबरी को साझा करने का।

 

Content Writer

Vandana