Twinning and Winning: खुद को बेटी के साथ ड्रैसअप कर आप भी लूट सकती हैं महफिल

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 01:58 PM (IST)

त्योहारों के दिनों में लोग पारंपरिक परिधान पहनना पसंद करते हैं। नवरात्र हो या दीवाली का त्योहार महिलाएं ट्रैडीशनल व एथनिक आउटफिट्स पहनती हैं। इन दिनों एक और ट्रैंड फैशन में खूब फॉलो किया जा रहा है वो हैं टविनिंग एंड विनिंग का जिसमें मां बेटी, बहनें व कपल्स एक दूसरे से एक दम मैच खाती ही ड्रैस पहन रहे हैं। वैसे मां अपनी प्यारी लाडली के साथ एक जैसे आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद कर रही है खासकर किसी खास अवसर पर। अगर आपके घर में भी बेटी है तो आप भी किसी खास मौके पर अपनी और बेटी की ड्रेस एक जैसी कैरी कर सकते हैं।

अनारकली सूट

सारा अली खान कई बार अपनी मां के साथ मैचिंग ड्रैस में नजर आ चुकी हैं। आप भी इस तरह अपनी बेटी के साथ किसी भी एक कलर का मैचिंग सूट स्टिच करवा कर पहन सकती हैं। एथनिक पहरावे के साथ देसी स्टाइल पंजाबी जूती पहने।

साड़ी या लहंगा

फैमिली में कोई वेडिंग या पारंपरिक फंक्शन है तो उसके लिए आप मां बेटी साड़ी व लहंगा का चुनाव कर सकती हैं। अगर आप बिलकुल मैचिंग साड़ी लहंगी नहीं पहन सकती तो कंट्रास्ट कलर का चुनाव करें।

फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट

सिर्फ बेटी ही नहीं बेटे के साथ भी आप ट्विनिंग कर परफेक्ट मॉम की तरह दिख सकती हैं। मैचिंग एथनिक वियर में मां-बच्चों की तिकड़ी हर किसी का ध्यान आकर्षित करेगी।

शरारा-गरारा सूट

आपको बाजार में की शरारा-गरारा की अच्छी-खासी वैरायिटी आसानी से मिल जाएगी। आप चाहें तो खुद की पसंद के हिसाब से अपनी बेटी और अपने लिए एक जैसा सूट भी स्टिच करवा सकती हैं। गर्लिश लुक चाहती हैं तो हेयरस्टाइल हल्का फुलका रखें और हैवी ईयररिंग्स पहनकर लुक को कंप्लीट करें। शरारा और गरारा का फैशन इन दिनों खूब फॉलो किया जा रहा है।

Content Writer

vasudha