Mother Day: बच्चों के साथ स्पैशल दिखने के लिए ट्राई करें ये ड्रैसेज

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 02:34 PM (IST)

मां और बच्चे का रिश्ता बहुत ही खास होता है। मां बिना बोले ही अपने बच्चे की हर परेशानी को समझ जाती है। इसलिए मां को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है। मां को स्पैशल फिल करवाने के लिए 13 मई को मदर डे मनाया जाता है। इस दिन को सैलिब्रेट करने के लिए पार्टी पर जाते हैं। अगर आप भी इस दिन पर कहीं पार्टी या फिर फंक्शन पर जाने वाली है तो अपनी बेटी को अपने जैसे ही कपड़े पहना सकती हैं। मदर डे पर एक जैसे कपड़ों पर वह आपकी कॉपी लगेगी। 


आजकल फ्लोरल स्कर्ट का बहुत ज्यादा ट्रैंड है। आप मदर डे के मौके पर अपनी बच्ची और खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए इस तरह की ड्रैैस पहन सकते हैं। ये स्कर्ट आप दोनों को खूबसूरत दिखाएगा।

आप की वॉडरोब में इस तरह की ड्रैसेज जरूर होनी चाहिए। इस मदर डे यदि आप किसी पार्टी पर जाने की प्लैनिंग कर रहीं है तो आप दोनों के लिए लिटिल ब्लैक ड्रेस बैस्ट है।

पार्टी और विकेशन पर जाने के लिए अपने और बच्चों के लिए सी ग्रीन या ब्लू फुल ड्रेस चुनें। इस तरह की ड्रैस के साथ आप स्टोन ज्वैलरी, क्लच और मैचिंग एसेसरीज भी चुन सकती हैं। 

मदर डे पर ट्रैडिशनल लुक में नजर आने के लिए सूट या फिर लहंगा भी पहन सकती हैं। एक जैसे कपड़ों में आपकी बच्ची बिल्कुल आप की तरह ही लगेगी।



 

Punjab Kesari