बार- बार बचाने के बाद भी  Bigg Boss की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स हुई घर से बेघर

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 11:09 AM (IST)

बिग बॉस 16 का फिनाले में बस कुछ दिन बाकी है, ऐसे में यह शो दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। ग्रैंड फिनाले से पहले एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट घर से बेघर होने जा रहा है। घर में  निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम थे जिनमें से एक को जनता ने सबसे कम वोट देकर शो से बाहर कर दिया है। अब घर में बचे 5 सदस्यों के बीच ट्रॉफी को लेकर जंग होगी। 


दरअसल शो के प्राेमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस के घर में कुछ फैंस आएंगे, जिनके सामने शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया  परफॉर्म करेंगे। खबरों की मानें तो  निमृत कौर, शालीन भनोट और अर्चना गौतम को सबसे कम वोट मिले। बिलो एवरेज रहने के चलते निमृत को  मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर कर दिया गया। 

PunjabKesari
याद हो कि  टिकट टू फिनाले जीत कर निमृत कौर इस घर कीआखिरी कैप्टन और शो की पहला फाइनलिस्ट बन गई थी। हालांकि इस दौरान बिग बॉस पर भेदभाव के आरोप भी लगे थे। प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम का भी कहना था कि  निमृत कौर अहलूवालिया को थाली में परोसा जा रहा है।

PunjabKesari
अब खबरें अगर सच साबित होती हैं तो घर में अंदर मंडली से केवल दो सदस्य ही रह जाएंगे। शो के प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि बिग बॉस बचे सभी कंटेस्टेंट्स को एक कमरे में बुलाते हैं और उस सदस्य का नाम बताते हैं, जिसे दर्शकों के सबसे कम वोट मिले हैं। हालांकि निमृत के बेघर हाेने से बिग बॉस पर लगे सभी आरोप झूठे साबित हो जाएंगे। 

PunjabKesari
इसी बीच बिग बॉस के मेकर्स ने  ट्रॉफी की झलक भी दिखा दी है, जो देखने में काफी यूनिक है। याद हो कि  'बिग बॉस' के 15वें सीजन तक ट्रॉफी में कहीं न कहीं बिग बॉस की आंख को प्रमुखता दी गई लेकिन इस बार ट्रॉफी में यूनिकॉर्न नजर आ रहा है। इस पर  गोल्ड और सिल्वर कलर का डिजाइन किया गया है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static