किसी आलिशान होटल से कम नहीं है ये Theater

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 12:35 PM (IST)

फिल्म देखने का असली मजा तो थिएटर में ही आता है। वहीं अगर आपको थिएटर पर आरामदायक सीट्स और आलीशान होटल जैसा नजारा मिल जाए तो फिल्म का मजा दोगुणा बढ़ जाता है। जीं हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही टॉप थिएटर्स के बारे में बताएंगे जो किसी आलीशान होटल से कम नहीं लगते। 

 


1. ओलिंपिया थिएटर, ग्रीस


ग्रीस के इस ओलिंपिया थिएटर में आपको बैठने के लिए कुर्सियों तो नहीं लेकिन लेटने के लिए बिस्तर जरूर मिलेगा। यहां आप बिना किसी रोक-टोक के लेटकर फिल्म देख सकते है। 

2. साई-फाई डाइन-इन थिएटर, ओरलैंडो


अमेरिका के ओरलैंडो में बना यह थिएटर कम बल्कि पिकनिक स्पॉट अधिक लगता है।यहां आप क्लासिक और विंटेज कारों वाली सीट और टेबल पर बैठकर फिल्म देख सकते है।आपको लगेगा कि आप चमचकाते तारों के नीचे बैठकर फिल्म का नजारा ले रहे हो। 

3. हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन


इस थिएटर में आपको बैठने के लिए सीटे नहीं बल्कि आप बाथ टब के बीच बैठकर फिल्मों का नजारा ले सकते है। यहां आप फिल्म देखने-देखने नाच और गा भी सकते है। 

4. इलेक्ट्रिक सिनेमा, नॉटिंग हिल, लंदन
यह इंग्लैंड के सबसे पुराने सिनेमा में से एक है। इसको समय के साथ काफी स्टाइलिश थिएटर बनाया गया। यहां आपको सोफेनिमा आरामदायक सीट्स पर बैठने का मौका मिलेगा। 

5. सिनेमा सुरलियाउ थिएटर, पेरिस
पेरिस में बने इस थिएटर में बैठने के लिए नाव के अाकार के बॉक्स लगाए जाते हैं लेकिन कई बार अलग- अलग फिल्मों के दौरान यहां का अरेंजमेंट बदल दिया जाता है। 


 

Punjab Kesari