Fashion: बरसाती मौसम में ट्राई करें Monsoon Theme नेल आर्ट, देखिए यूनिक डिजाइन्स

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 02:09 PM (IST)

मानसून की बरसात भला किसे पसंद नहीं? मगर इस सीजन में बारिश की बूंदों का मजा एक तरफ लेकिन फैशन सेंस एक तरफ। कपड़े तो आप मौसम को ध्यान में देखकर लेते होंगे लेकिन क्या फैशन में भी सीजन क्या ध्यान रखते है, खासकर नेल आर्ट को लेकर...भई, लड़कियां जब सब चीजें सीजन के हिसाब से थीम्ड में चूज करती हैं तो नेल आर्ट क्यों नहीं? 

आज हम आपको कुछ नेल आर्ट डिजाइन्स दिखाएंगे जो मानसून थीम के लिए बिल्कुल परफेक्ट आप्शन है। लड़कियां चाहे तो बदल-बदल कर इन डिजाइन्स को हर हफ्ते ट्राई कर सकती हैं तो चलिए डालते हैं मानसून नेल आर्ट पर नजर....

Cloud Theme 

भई, मानसून में बादल गरजते काफी खूूबसूरत लगते हैं तो क्यों ना आप यहीं थीम ट्राई करें अपने नाखूनों पर। जी हां, क्लाउड नेल आर्ट में आप डिफरैंट डिजाइन्स यूज कर सकते हैं। 

Rain Theme

बारिश की बूंदों को आप अपने नाखूनों पर भी महसूस करना चाहते हैं तो Rainy Theme नेल आर्ट ट्राई करें। 

Umbrella Theme 

आप ओम्ब्रेला थीम्ड नेल आर्ट भी ट्राई कर सकती हैं जोकि काफी आसान भी हैं। आप इसे घर पर आसानी से ट्राई कर सकती हैं। नहीं तो मार्कीट से आपको नेल आर्ट के लिए स्टीकर्स मिल जाएंगे, उनका इस्तेमाल करके नाखूनों पर आर्ट कर सकती हैं। 

Rainbow Theme 

रेंबो थीम भी काफी बेस्ट आइडिया हैं जिसे घर पर आसानी से ट्राई किया जा सकता हैं, बस आपके पास रेंबो में इस्तेमाल होने वाले नेल पेंट होने चाहिए। आप अपनी पसंद से नेल पर रेंबो बना सकती हैं। 

Sea waves Theme 

इस मौसम में तो समुंद्र की लहरें भी तेज हो जाती हैं। आप नाखूनों को डिफरैंट लुक देने के लिए Sea waves Theme यानी समुंद्र की लहरों वाला आर्ट ट्राई कर सकती हैं जिसे पार्लर से किसी एक्सपर्ट से बनवा सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput