Rahu Gochar से चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत! बन जाएंगे हर बिगड़े काम

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2023 - 02:20 PM (IST)

राहु ग्रह अक्टूबर महीने में मीन राशि में प्रवेश करेगा, जिससे ज्योतिषीय द्दष्टिकोण से महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। जबकि राहु को आमतौर पर वैदिक ज्योतिष में एक अशुभ ग्रह माना जाता है, इस गोचर का चार राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इन भाग्यशाली राशियों को साल के अंत तक जबरदस्त लाभ का अनुभव होगा और धन का संचय होगा।

मेष

मेष राशि वालों को उम्मीद है कि मीन राशि मं राहु का ये गोचर उनके विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगा। ये वित्तीय समस्याओं के समाधान और महत्वपूर्ण आर्थिक विकास की क्षमता का वादा करता है। परिणामस्वरूप आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है और आप ज्यादा सम्मान और पहचान पा सकते हैं।

वृषभ

राहु के इस गोचर से वृषभ राशि के जातक सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। उन्नति के अवसर बढ़ेंगे और यात्रा के अवसर भी मिल सकता है। व्यवसाय में महत्वपूर्ण लाभ की उम्मीद कर सकते हैं और उन्हें करियर में सफलता मिलेगी।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए राहु का मीन राशि में गोचर अनुकूल माना जा रहा है। वे अपने पेशेवर प्रयासों में सफलता की आशा कर सकते हैं और संभावित विदेश यात्रा के संकेत हैं। इस अवधि के दौरान पेशेवर और वित्तीय स्थिति दोनों ही अनुकूल रहने की संभावना है।


तुला

तुला राशि के लिए राहु का गोचर भी काफी अनुकूल माना जा रहा है। रोजगार मिलने की संभावना है। इस अविध में नया घर या वाहन खरीदने का योग बन सकता है, लेकिन धैर्य और सावधानी से आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए राहु का स्वराशि में गोचर बहुत ही शुभ फल देने वाला है। वे अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार की उम्मीद कर सकते है और कई स्त्रोतों से धन प्राप्त करने का अवसर पा सकते हैं। पहले से अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है।

Content Editor

Charanjeet Kaur