टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी निकली कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर बताई अपनी हालत!

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 12:30 PM (IST)

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। यह संक्रमण न छोटा देखा है ना बड़ा, सभी को अपनी चपेट में ले लेता है। इतना ही नहीं, बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं, जहां पिछले कुछ दिन पहले मशहूर म्यूजिक कंपोजर का कोरोना के चलते निधन हो गय, वहीं अब टीवी सीरियल  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। 

चिंता की बात तो यह कि सिर्फ मोहिना ही नहीं बल्कि उनके परिवार के 4 अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित है। जी हां, मोहिना के अलावा उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि सतपाल महाराज के बड़े बेटे श्रद्धेय का सैंपल दोबारा से जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा उनके घर में काम करने वाले 17 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं जिनको फिलहाल एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी और मोहिना की सास अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ आवास में काम कर रहे सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए गए। कुल मिलाकर 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस बात की जानकारी मिलके बाद से सोशल मीडियो पर काफी हलचल मची हुई है, लोग महिना और अनके परिवार की सलामती की दुआ कर रहे है। वहीं हाल ही में मोहिना कुमारी ने भी इस बुरे दौर में सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

GROCERY SHOPPING WEAR 🤣🤣🤣🤣🤣 #thenewnormal

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on May 20, 2020 at 2:33am PDT

 

मोहिन ने करीब पौने चार बजे लिखा कि 'सो नहीं पा रही हूं। ये शुरुआती दिन बेहद मुश्किल भरे लग रहे हैं, खासतौर पर कम उम्र वालों के लिए और उम्रदराजों के लिए। लेकिन मैं दुआ कर रही हूं कि यह वक्त जल्द ही गुजर जाएगा। हम ठीक हैं। हमें शिकायत करने को कोई अधिकार भी नहीं है क्योंकि कई लोग तो इससे भी ज्यादा सह रहे हैं लेकिन मैं आपके संदेशों और दुआओं के लिए शुक्रिया जरूर कहना चाहूंगी। इसी से सकारात्मकता बनी रहती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on Jun 1, 2020 at 3:16pm PDT

 

बता दें कि मोहिना को माइल्ड सिम्टम्स ही हैं और इसके लिए उन्हें सही तरीके से इलाज भी मिल रहा है, खैर हम भी यहीं दुआ करते है कि वो और उनके परिवार के सभी सदस्य ठीक होकर अपने घर जल्दी लौट आए। 
 

Content Writer

Sunita Rajput