घर को देना है वाइब्रेंट लुक तो दीवारों को दें Floral टच

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 10:49 AM (IST)

आजकल लोग घर की दीवारों को हाइलाइट करने के लिए कलरफुल पेंट करवाते हैं। वहीं, कुछ लोग डिफरेंट थीम, 3D वॉलपेपर से दीवारों को हाइलाइट करते हैं। हर कोई घर को वाइब्रेंट लुक देने और शानदार दिखाने के लिए डिफरेंट कलर और 3D वॉलपेपर से दीवारों को अलग दिखाते हैं। ऐसे में आज हम आपको दीवारों को खूबसूरत दिखाने के लिए कुछ डिफरेंट फ्लोरल वॉलपेपर डिजाइन्स दिखाने जा रहे हैं।

आपको मार्किट में अलग-अलग डिजाइन्स के वॉटर प्रूफ और टिकाऊ वॉलपेपर मिल जाएगे। ऐसे में आप भी यहां से आइडिया लेकर घर को सजा सकते हैं। आज हम आपको उन्हीं फ्लोरल वॉलपेपर के ट्रैंडी, ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव डिजाइन्स दिखाएंगे, जिससे आप अपने घर को मॉडर्न लुक दे सकते है। चलिए देखते हैं घर को मार्डन टच देने के लिए डिफरेंट वॉलपेपर डिजाइन्स।

घर की दीवारों को ब्यूटीफुल व आकर्षक बनाने के लिए आप इस तरह के फ्लावर 3D वॉल वॉलपेपर का भी यूज कर सकते हैं।

यह वॉल डैकोरेशन करने के लिए फ्लोरल वॉलपेपर का काफी बेहतरीन डिजाइन है। दिखने में बेहद खूबसूरत इस वॉलपेपर से आप अपने घर को यूनिक लुक दे सकते हैं।


ड्रांइग रूम को खूबसूरत बनाने के लिए इस तरह के 3D वॉलपेपर डिजाइन्स भी बेस्ट है। इस तरह के इस वॉलपेपर को आप मार्किट से आसानी से खरीद सकते हैं।

यह लेटेस्ट डिजाइन का वॉल पेपर है वॉल डेकोरेशन के लिए परफेक्ट है। इस डिजाइन के वॉलपेपर का इस्तेमाल करके आप अपने घर की दीवारों को ब्यूटीफुल लुक दे सकते हैं।

इससे आपके घर की दीवार काफी ब्यूटीफुल दिखेगी और यह डिजाइन आपके घर को स्टाइलिश लुक देगा।

ड्राइंग रूम या बेडरूम की दीवार को ब्यूटीफुल व वाइब्रेंट लुक देने के लिए इस तरह का नेचुरल डिजाइन भी बेहद खूबसूरत है। यह डिजाइन आपके ड्राइंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

Punjab Kesari