अचानक बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, जांच के लिए पहुंची डाॅक्टरों की टीम

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 04:02 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आती रहती है। बीते दिनों कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था वहीं अब एक और बुरी खबर मिली है। बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। मिथुन मसूरी में अपकमिंग वेब सीरिज 'कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती उल्टी और दस्त से ग्रस्त हो गए हैं। 

होटल पहुंची डाॅक्टरों की टीम

मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर की तबीयत खराब होने पर तुरंत डाॅक्टर्स को बुलाया गया। जिसके बाद डाॅक्टरों की टीम उन्हें देखने के लिए होटल पहुंची। डाॅक्टरों का कहना है कि अब मिथुन चक्रवर्ती की हालत में सुधार है। 

सेहत में सुधार

शहर के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डा. यतिन्द्र सिंह का कहना है कि मिथुन चक्रवर्ती होटल सवाई में ठहरे हुए हैं। उन्हें होटल से फोन आया और बताया गया कि एक्टर अस्पताल नहीं आ सकते हैं। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम को होटल उनकी जांच करने के लिए भेजा गया। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें जरूरी दवाईयां दे दी हैं जिससे उन्हें आराम मिलेगा। 

वहीं अगर बात करें मिथुन चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार 2019 की थ्रिलर फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में दिखाई दिए थे। जिसमें उनके साथ श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह भी नजर आए थे।

Content Writer

Bhawna sharma