''कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर किया गलत काम'' मिस इंडिया यूनिवर्स ने बताया राज कुंद्रा का सच

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 03:24 PM (IST)

एडल्ट वीडियो बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस मामले में मिल इंडिया यूनिवर्स रह चुकी परी पासवान का नाम भी जोड़ा जा रहा है। उनके ससुराल वालों का कहना है कि परी एडल्ट वीडियो बनाती है। इस बात के पता चलने पर उन्होंने शादी से इंकार कर दिया था लेकिन परी ने धमकी देकर उनके बेटे से शादी की। हालांकि परी ने इस सभी आरोपों को झूठ बताया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक परी ने धनबाद के कतरास के रहने वाले नीरज कुमार से शादी की थी। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। वहीं अब दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। परी ने अपनी ससुराल वालों पर कतरस थाने में दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर परी के पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं ससुराल वालों के लगाए आरोपों का परी ने जवाब देते हुए कहा, 'नीरज संग शादी से पहल उसकी एक बेटी है। मैंने यह बात नीरत को बताई थी। शादी से पहले नीरज मेरे घर आते-जाते थे और बच्ची के साथ भी खेलते थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी है। पहले पति से तलाक के बाद नीरज से मैंने दूसरी शादी की थी।' इसके साथ ही परी ने राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में बनीं एडल्ट फिल्म में काम करने को लेकर कहा, 'मैं एक माॅडल हूं और मैं वहां काम की तलाश में गई थी।' 

परी आगे कहती है, 'वहां मेरा एडल्ट वीडियो बनाया गया। मैंने अपने पति नीरज को भी यह बात बताई थी। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर मुझे दिया गया और मेरा गलत वीडियो बनाया गया था। अब दहेज मांगने का केस दर्ज करवाने के बाद ससुराल वालों की तरफ से मुझे बदनाम करने के लिए इस बात को उछाला जा रहा है। जबकि मैं खुद एक पीड़ित हूं। मैंने मुंबई में इस मामले को लेकर केस भी दर्ज करवाया है। जिसमें आलिसा खान और मोनू खान को गिरफ्तार किया गया था जो अब जमानत पर बाहर हैं।' 

गौरतलब है कि एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से वह जेल में ही बंद हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी को धीरे-धीरे पटरी पर ला रही हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma