मीरा राजपूत की 1 नहीं 3 सासू मां, जानिए कैसा है तीनों के साथ बहू का रिश्ता

4/15/2021 6:08:00 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जिन्हें एक नहीं बल्कि 3 मांओं का प्यार नसीब हुआ। भले ही उनकी बायोलॉजिकल मां नीलिमा अजीम हैं लेकिन उन्हें प्यार तीनों मांओं से बराबर का मिला, मगर क्या आपको मालूम है कि शाहिद से शादी के बाद मीरा का अपनी तीनों सासू मां के साथ कैसा रिश्ता है, अगर नहीं तो चलिए अब जान लीजिए...

कोई-कोई बहू तो एक सास के साथ निभा नहीं पाती लेकिन मीरा राजपूत को तीन सास नीलिमा अजीम, सुप्रिया पाठक, वंदना सजनानी हैंडल को करना पड़ा। दरअसल, शाहिद की मां नीलिमा अजीम की पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर से हुई थी लेकिन शाहिद के जन्म के 3 साल बाद दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक से शादी कर ली, वहीं शाहिद की मम्मी नीलिमा ने राजेश खट्टर से दूसरी शादी कर ली जिनसे उनका बेटा ईशान हुआ। शादी के कुछ साल बाद नीलिमा-राजेश का भी तलाक हो गया और राजेश ने वंदना सजनानी से शादी कर ली। नीलिमा के हर डिसिजन में शाहिद और ईशान ने मां का पूरा साथ दिया।

PunjabKesari

बात मीरा की करें तो उनके साथ सासू मां का रिश्ता कैसा है चलिए जान लेते है...

पहले बात नीलिमा की करते हैं जो मीरा को अपनी बहू नहीं बल्कि दोस्त समझती है। नीलिमा ने अपनी लाडली बहू के तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि मीरा बहुत इंटेलिजेंट, दयालु है... साथ ही चीजों को अच्छे से समझती है। उन्होंने आगे कहा- मीरा उन लोगों में नहीं है जिसे अटेंशन चाहिए हो और हाइलाइट में आना हो। वह मस्तीखोर है और उसका पालन-पोषण बहुत अच्छे से हुआ है

PunjabKesari

दूसरी सासू मां सुप्रिया पाठक ने कहा कि वह ऑफ स्क्रीन सास के तौर पर अपनी बहू मीरा राजपूत संग अपना रिश्ता बहुत एंजॉय कर रही हैं। मैं बेहद खुश हूं, मुझे यह सास बहू वाला कंसेप्ट समझ नहीं आता और सच बताऊं तो मीरा बेहद प्यारी बहू है। मेरे लिए वो मेरी बहू नहीं बेटी है बिल‍कुल वैसे जैसे वह अपनी मां की बेटी है। वह अच्छी लड़की है, मैं उसका साथ पाकर बेहद खुश हूं।

PunjabKesari

मगर शाहिद की तीसरी मां वंदना सजनानी ने कभी उनको लेकर कोई बयान नहीं दिया। लगता है कि वो उनकी वंदना के साथ ज्यादा बोल-चाल नहीं है क्योंकि उन्हें कभी साथ में देखा भी नहीं गया। हालांकि, वंदना शाहिद की शादी में जरूर पहुंची थी और शाहिद के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं। 

बता दें कि शाहिद कपूर अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं फिर चाहे उनका रिश्ता सगा हो या फिर सौतेला। वह अपने परिवार के हर व्यक्ति को बराबर सम्मान देते हैं, उन्होंने हमेशा अपने प्यार को जोड़कर रखा है और अब मीरा भी उन्हीं की तरह परिवार के साथ चलती है।

 

 

 

 


Content Writer

Sunita Rajput

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static