मीरा राजपूत  ने पोस्ट की अपनी खास तस्वीर, लिखा- मेगान मार्कल और प्रिंस हैरी को कर रही हूं याद

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 05:28 PM (IST)

फिल्मी जगत से दूर रहने के बावजूद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह अकसर  अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों बटौर ही लेती हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल का जिक्र किया है।


मीरा ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘इसका कैप्शन दीजिए, मैं एचएम इंटरव्यू के दौरान ओपरा विनफ्रे के ‘व्हाट’ कहने के स्टाइल के बारे में सोच रही हूं। दरअसल कुछ समय पहले मशहूर अमेरिकन होस्ट ओपरा विन्फ्रे ने मेगन और प्रिंस हैरी का इंटरव्यू लिया था जिसमें उन्होंने शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए थे। 


अपनी इस खास तस्वीर में मीरा ग्रे कलर के बुने हुए स्वेटर के साथ ब्लू जींस पहनी नजर आ रही हैं। कानों में बड़े ईयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इस दौरान उनके बाल खुले हैं और वह किसी दूसरी तरफ देखती नजर आ रहीं हैं। 

इससे पहले शाहिद  की पत्नी ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि-  ‘अपने जन्मदिन के लिए मैं पहाड़ों पर छुट्टियां बिताने गई.।दो सालों में यह ब्रेक बहुत जरूरी हो गया था. हम ट्रेवल सिर्फ काम और कमिटमेंट की वजह से कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘प्रकृति हमें ठीक कर देती है और ये मैंने महसूस किया है. मेरा वजन कुछ किलो बढ़ गया है लेकिन मैं सिर और दिल से बहुत हल्का महसूस करती हू
 

Content Writer

vasudha