शाहिद की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’  के 20 साल पूरे होने पर पत्नी मीरा ने किया Grand Celebration

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 02:21 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर वह स्टार किड हैं जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए लंबा संघर्ष करना पड़ा था। जो शाहिद कभी फिल्मों में बैकस्टेज डांसर हुआ करते थे आज उनकी एक्टिंग की दुनिया दिवानी है। बॉलीवुड के सुपरस्टार  की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ को आज 20 साल पूरे हो गए हैं, जिसकी खुशी में उनकी पत्नी मीरा ने एक ग्रैंड पार्टी रखी।


 शाहिद कपूर के अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में रिलीज रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘इश्क विश्क’ से हुई थी। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने चार्मिंग लुक से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी। उनके साथ फिल्म में अमृता राव, शहनाज, यश टोंक, सतीश शाह और विशाल मल्होत्रा अहम भूमिका में थे। इसके बाद शाहिद ने ‘फिदा’, ‘दिल मांगे मोर’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में काम किया।


पति के इस खास दिन को और खास बनाने की जिम्मेदारी उठाई पत्नी मीरा ने। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर  पार्टी की सजावट की झलक दिखाई। इसमें देख सकते हैं कि एक बड़ी सी रील के साथ शाहिद की तस्वीर लगी हुई है। बैकग्राउंड पिंक कलर से किया गया था, जिस पर लिखा था, 'सेलिब्रेटिंग ग्लोरियस ईयर्स'। इसके साथ ही '20' अंक में एलईडी लाइट भी नजर आ रही है। 


इस सजावट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने पति को खुश करने के लिए मीरा कुछ भी कर सकती है। दिग्गज अभिनेता, पंकज कपूर और डांसर, नीलिमा अज़ीम के बेटे, शाहिद ने 1990 के दशक की कुछ फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया।हैंडसम अभिनेता ने जब वी मेट, कमीने, उड़ता पंजाब, हैदर, पद्मावत और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के साथ अपने अभिनय को साबित किया। 


तीन साल तक पर्दे से दूर रहने के बाद, शाहिद ने 2022 में फिल्म जर्सी के साथ अपनी वापसी की थी। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहीद को  बॉलीवुड में एंट्री से पहले करीब 100 फिल्मों में रिजेक्ट होना पड़ा था। आज वह अपने दम पर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में जगह बनाए बैठे हैं। 

Content Writer

vasudha