ओह! इस इंसान की वजह से हुईं मीरा और शाहिद की शादी

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 11:46 AM (IST)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के स्टाइलिश और रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि मीरा-शाहिद से शादी नहीं करना चाहती थी । दरअसल, जब मीरा के लिए शाहिद का रिश्ता आया तो उस समय उनकी उम्र केवल 21 साल थी और शाहिद 34 साल के थे। उम्र का यही गैप मीरा को परेशान कर रहा था। 

 

बहन ने शादी के लिए मनाया


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें इस शादी के लिए मनाने की कोशिश की। इसके अलावा मीरा को इस शादी के लिए राजी करने में शाहिद कपूर का भी बहुत बड़ा हाथ रहा।

 

इस एक्टर को डेट करना चाहती थी मीरा


मीरा और शाहिद नेहा धूपिया के चैट शो  BFFs with Vogue में पहुंचे थे। वहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए। इस शो के दौरान जब मीरा से पूछा गया कि वह किस इंसान को डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया क्योंकि वह भी दिल्ली से हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शाहिद ने शो में अपनी एक्स गर्लफ्रैंड का खुलासा किया था। 

 

हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता-पिता बने हैं। मीरा ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल उनके घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर किसी ने शाहिद कपूर का वेरिफाइड इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है। वेरिफाइड अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद शाहिद ने अपने फैंस को दी थी। 
 

Content Writer

Nisha thakur