मिमी चक्रवर्ती के आईफोन से उड़ गई 7000 फोटो और 500 Videos,ऐक्ट्रेस बोली- मैं रोऊं या चिल्लाऊं

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 09:22 AM (IST)

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्म ऐक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती के उस समय होश उड़ गए जब उनके आईफोन से 7000 फोटोज अचानक डिलीट हो गए। वहीं 500 वीडियोज का भी कुछ अता- पता नहीं चला। अब ऐक्ट्रेस ने इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए एप्पल कंपनी से मदद की गुहार लगाई है। 

मिमी ने एप्पल कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि- मेरे एप्पल आईफोन से 7,000 फोटोज और 500 वीडियो डिलीट हो गई हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं रोऊं या चिल्लाऊं। सभी तरीके अपना लिए मगर बात नहीं बनी। मैं बहुत परेशान हूं। उन्होंने कहा कि मैंने  लाख कोशिश की अपना डाटा वापस पाने की लेकिन सफलता नहीं मिली। 

बताया जा रहा है कि मिमी ने सितंबर में ही आई फोन 13 खरीदा था। अब उनके ट्वीट पर लोग अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। कूछ लोग डिलीट हुए फोटोज को वापस लाने की पूरी प्रक्रिया बता रहे हैं। वहीं एक शख्स ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा- हजारों लोग स्कूल छोड़ने को मजबूर हैं, अपनी नौकरी खो दी है, भूखे रह रहे हैं। लेकिन सांसद महोदया को केवल अपनी तस्वीरों और वीडियो की चिंता है।


वहीं एक शख्स ने लिखा- मुझे लगता है अब आपको अपने क्षेत्र में जरूरतमंदों के लिए थोड़ा समय मिल जाएगा। याद हो कि बंगाली ऐक्ट्रेस  फ्रॉड कोरोना वैक्सीनेशन का भी शिकार हो गई थी। कस्बा इलाके में एक वैक्सीनेशन कैंप में गईं मिमी को कोविड की नकली वैक्सीन लगा दी गई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। 

Content Writer

vasudha