मिलिंद सोमन को करवाना पड़ा 7वीं बार कोरोना टेस्ट, एक्टर ने बताई वजह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 06:05 PM (IST)

कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में इसके मामले 96 लाख पार हो चुके हैं। इन दिनों कोरोना का असर बी टाउन पर भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में इसकी चपेट में नीतू कपूर, वरूण धवन और कृति सेनन आए हैं। जिसके बाद इंडस्ट्री में इसके प्रति डर का माहौल बढ़ गया है। वहीं इस बीच बॉलीवुड अभेनिता मिलिंद सोमन ने भी कोरोना टेस्ट करवाया है। 

एक नहीं 7 बार करवा चुके हैं टेस्ट 

मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कोरोना टेस्ट को लेकर एक खुलासा किया है। दरअसल मिलिंद ने बताया कि वह अब तक 7 बार कोरोनो टेस्ट करवा चुके हैं। जी हां...आपको भी सुनकर हैरानी हो रही होगी कि आखिर मिलिंद ने 7 बार कोरोना टेस्ट क्यों करवाया। इसकी वजह भी मिलिंद ने सोशल मीडिया पर बताई है। 

इस वजह से 7 बार करवाया टेस्ट 

दरअसल मिलिंद ने शेयर की गई पोस्ट में लिखा , ' कल 7वां कोविड टेस्ट करवाया। जो कि नेगेटिव आया, लोकल अथॉरिटीज के कहने पर मुझे हर बार किसी दूसरे शहर या देश जाने से पहले कोविड टेस्ट करवाना पड़ा है।' मिलिंद सोमन का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

न्यूड फोटो शेयर कर बुरे फंसे थे मिलिंद 

आपको बता दें कि इससे पहले मिलिंद अपने जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के बाद एक तरफ जहां लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया वहीं दूसरी ओर उनपर इस तस्वीर के कारण केस भी दर्ज हो गया था। 

Content Writer

Janvi Bithal