एक-दूजे के हुए मिलिंद और अंकिता, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 03:42 PM (IST)

मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार से शादी कर ली है। दोनों ने मुंबई से कुछ ही दूरी पर स्थित अलीबाग में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। उनकी शादी की सभी रस्में भी अलीबाग में ही हुई। एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे मिलिंद और अंकिता ने असम और महाराष्ट्र रीति रिवाजों से शादी की है, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मिलिंद और अंकिता की शादी में उनके घरवालों के साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए। शादी में अंकिता बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। अपनी शादी में उन्होंने क्रीम और ऑप व्हाइट कलर की पारंपरिक साड़ी पहनी हुई थी। अंकिता ने इस मौके पर गोल्डन ज्वैलरी के साथ फूलों की एक्सेसरीज भी पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी।

वहीं एक्टर मिलिंद ने भी अंकिता के साथ मैचिंग ट्रैडिशनल ऑफ व्हाइट धोती-कुर्ता पहना हुआ था। मिलिंद ने भी अंकिता की ही तरह सिर पर फूलों का सहरा बांधा हुआ था, जिसमें दोनों ही बेहद सुदंर लग रहे थे।

दोनों की तरफ से भले ही अपनी शादी को लेकर कुछ भी न कहा गया हो लेकिन यह तस्वीरें दोनों की शादी का सबूत हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिलिंद की होने वाली दूल्हन उनसे 25 साल छोटी है बल्कि मिलिंद की खुद की उम्र  52 साल है। यहां देखें दोनों की शादी की तस्वीरें-

 




Punjab Kesari