Lockdown में बुरी हो गई थी मीका सिंह की हालत, बोले- 8 महीने से नहीं मिला काम

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 05:53 PM (IST)

कोरोना वायरस के कारण सरकार की तरफ से पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया। उस वक्त देश में कोरोना के कारण हालात काफी खराब थे। इस लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों का रोजगार भी प्रभावित हुआ। बुहत से लोग बेरोजगार हो गए और कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जिनका काम अभी ट्रैक पर नहीं आ रहा है। बात अगर बी टाउन की करें तो स्टार्स भी इस लॉकडाउन में घर पर ही रहे और उनका भी काम ठप ही रहा। हालांकि बहुत से स्टार्स को भी इन दिनों बुरे आर्थिक हालात से गुजरना पड़ा और उनमें से ही एक स्टार है मीका सिंह। 

मीका सिंह का छलका दर्द 

दरअसल मीका सिंह ने आगामी फिल्म सयोनी के लिए ‘एक पप्पी’ गीत को लेकर बात करते हुए इंटरव्यू में बताया कि मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और 18 दिसंबर का इंतजार कर रहा हूं कि कब लोग इसे देखें। मीका सिंह आगे कहते हैं कि मेरी तरह और भी बहुत से लोग हैं जो महीनों से घर पर रहकर बोर हो रहे हैं। मुझे पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं मिला है और मैं ही जानता हूं कि मेरी तरह ऐसे कईं लोग होंगे। लोगों ने लंबे समय से थिएटर भी नहीं देखा है और 18 दिसंबर को थिएटर में जाकर फिल्म देखने का सही समय है। 

फिल्म में अपने गीत के बारे में बात करते हुए, मीका ने आगे कहा कहा, 'मैंने फिल्म में 'एक पप्पी' गाना गाया है। लेकिन जब मुझे यह गाना दिखाया गया तो शुरूआत में तो मुझे यह पसंद नहीं आया लेकिन जब मैनें इसे 3 से 4 बार गाया तो मुझे यह अच्छा लगा। 

कंगना की लगाई थी क्लास 

आपको बता दें कि मीका सिंह सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कंगना को भी खरी खोटी सुना दी थी। दरअसल कंगना पर हमला बोलते हुए मीका सिंह ने कहा था कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम माफी मांगो। 

Content Writer

Janvi Bithal