सिंपल रिंग्स का फैशन हुआ आउट, ट्रैंड में आ गई हैं Midi Rings

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 01:21 PM (IST)

फैशनीस्ता गर्ल्स हर वो स्टाइल फॉलो करना पसंद करती है जो ट्रैंड में हो। बात अगर ज्वैलरी की करें तो इन दिनों मिडी रिंग्स यानी मल्टी रिंग्स का ट्रैंड भी खूब जोरो पर है। मिडी रिंग्स में लड़कियां स्टोन से लेकर डायमंड तक की रिंग्स को अपने हाथों की सभी उंगुलियों में ट्राई करती हैं, जो उन्हें बोल्ड लुक देने का काम करती हैं। 

Picture Credit: BohoMoon 

आपको बता दें कि रिंग्स का यह फैशन समर ब्राइड्स में खूब ट्रैंड कर रहा, खासकर जो बीच वेडिंग कर रही है क्योंकि इसे बीच एक्सेसरीज भी कहा जाता है जो काफी बोल्ड लुक देती हैं। अगर आप भी मल्टीपल रिंग्स पहनना पसंद करती है तो फैशन ट्रैंड के हिसाब से गोल्ड, सिल्वर, मैटेलिक, डायमंड और मल्टी स्टोन्स रिंग्स वियर करें। यह आकार में छोटी या बड़ी होती हैं। इनकी शेप भी डिफरैंट-डिफरैंट स्टाइल की होती हैं। इस तरह की रिंग्स फ्रैंड्स आउटिंग, बीच वेकेशन्स व पार्टी फंक्शन में भी काफी अच्छी लगती हैं जो वैस्टर्न ही नहीं, इंडो-वैस्टर्न लुक के साथ भी पहनी जा सकती हैं। 

पिछले साल एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक रियालिटी शो इसी तरह की मल्टीपल रिंग्स पहनकर पहुंची थी जो सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रेक्ट कर रही थी। चलिए आज हम आपको मिडी रिंग्स की कुछ डिजाइन्स दिखाते हैं जिनसे आप भी कुछ टिप्स ले सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput